जीजा ने नशीली दवा पिलाकर साली के साथ कर दिया रेप लेकिन एक दिन ….

0
861

कोरबा। जूस में नशीला पदार्थ मिलाकर साली से रेप और एमएमएस बनाकर ब्लैक मेलिंग करने के आरोप में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। घटना रामपुर चौकी क्षेत्र की है। पुलिस ने बताया कि वर्ष 2013 में एक विधवा महिला को उसके जीजा राजू फांसिस ने घर में जूस पिलाया। महिला के अनुसार जूस में नशीला पदार्थ मिला हुआ था। जूस पीकर महिला बेहोश हो गई।

राजू ने दुष्कर्म करके एक एमएमएस बनाया। इसे दिखाकर राजू महिला को ब्लैंक मेलिंग करने लगा। रिश्तेदारी होने के कारण महिला ने मुंह नहीं खोला। राजू महिला को एमएमएस दिखाकर ब्लैक मेलिंग करता रहा। लगातार जीजा द्वारा रेप होने पर महिला ने हिम्मत दिखाई और रामपुर चौकी में शिकायत दर्ज करवाई। जब इस बात का पता उसके जीजा को चला तो उसने वीडियों को सार्वजनिक करने की धमकी दी।

इसके पहले की पुलिस कार्रवाई करती महिला ने जीजा के डर से शिकायत वापस ले ली। 31 अगस्त को राजू ने महिला के घर में घुसकर उसके साथ दोबारा से दुष्कर्म किया। इस बार महिला ने अंजाम की परवाह किए बिना घटना की शिकायत फिर से रामपुर चौकी में की। इस बार पुलिस ने मामले की गहनता से जांच करते हुए एफआईआर दर्ज कर राजू को गिरफ्तार कर लिया है।

Loading...

आरोपी को इस विशेष कोर्ट में पेश किया गया। यहां से उसे जेल भेज दिया गया। आरोपी मानिकपुर चौकी क्षेत्र का निवासी है। रिश्ते में पीडि़त महिला का सगा जीजा है। महिला एक सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनी में काम करती है। कुछ समय पहले उसके पति की मौत हो गई थी।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here