पांच पत्‍नियों के साथ सेक्स कर रहा था ये शख्स पांचवी के साथ करने लगा तो…….

0
10315
Loading...

कहते हैं कि मौत आने कोई टाइम नहीं होता। मगर सोचिए अगर किसी की सेक्स करते हुए ही मौत हो जाए तो क्या होगा। सिर्फ इतना ही नहीं अब सोचिए कि अगर किसी कुत्ते के छलांग लगाने से किसी की मौत हो जाए तो क्या कहेंगे।

दरअसल, नाईजीरिया में एक बिजनेसमैन की मौत ऐसी वजह से हुई जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। एक नाईजीरियाई बिजनेसमैन ने 5 शादियां की थीं और पांचों पत्‍नियों को अपने साथ एक ही घर में रखता था।

एक दिन जब ये बिजनेसमैन अपनी सबसे छोटी बीबी के साथ सेक्‍स कर रहा था तो बाकि चार बी‍बियों ने उसे देख लिया।

Loading...

इसके बाद उन पांचों ने उससे एक साथ सेक्‍स करने की शर्त रखी। जब बिजनेसमैन नहीं माना तो बीबियों ने छुरि‍यों से अपने पति को डराने की कोशि‍श की। डरते हुए पति ने सेक्‍स करना तो शुरु कर दिया लेकिन पांचवी बीबी तक पहुंचने से पहले ही पति ने दम तोड़ दिया।

जब कुत्ते की छलांग से हुई मौत

वर्ष 1983 में अर्जेंटीना में एक आम सुबह की तरह लोग अपने दफ्तरों के लिए निकल रहे थे कि तभी एक हाईराइज बिल्डिंग के 13वें फ्लोर से छलांग लगा दी। ये छलांग इस कुत्ते के जीवन की आखिरी छलांग हो सकती थी लेकिन कुत्‍ते की किस्‍मत अच्‍छी थी और वो एक आदमी के सर पर गिरा।

कुत्ते के गिरते ही आदमी की जान चली गई। वहां खड़े लोगों ने जैसे ही घटना को भौचक्‍के होकर देखना शुरु किया तो एक तेज रफ्तार ट्रक ने महिला को कुचल दिया। इतना ही काफी नहीं था इस पूरे घटनाक्रम को देख रहे व्‍यक्ति को घटना की भयानकता देखकर हार्ट अटैक आ गया है और उसकी मौत हो गई।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here