वीडियो देखे : राम रहीम के बाद अब राधे मां को लेकर हुआ बेहद आपत्तिजनक खुलास….

0
3240

राम रहीम मामले में रोज नये-नये खुलासे हो रही रहे थे कि अब राधे मां नाम की एक महिला के बारे में चौकाने वाली बात सामने आई है. जिस तरह से ढोंगी बाबाओं का खेल चल रहा है और अब उसका पर्दाफाश हो रहा है वो सब हैरान करने वाला है. लोगों की आस्था से खूब खिलवाड़ हो रहा है और लोगों को धर्म के नाम पर बेवकूफ भी खूब बनाया जा रहा है. राधे मां खुद को प्रेम की देवी बताती हैं लेकिन राम रहीम को सजा होने के बाद अब उनके बारे में भी खुलासे होने लगे हैं. बता दें कि खुद को धर्मगुरु कहने वाली राधे मां के बारे हो रहे खुलासे किसी और ने नही बल्कि उनके ही एक पुराने भक्त ने किया है, ये खुलासे आपत्तिजनक भी हैं.

मुंबई में एक दुकान चलाने वाले मनमोहन गुप्ता ने राधे मां के बारे में कई खुलासे किये हैं. मनमोहन का कहना है कि राधे माँ उनके ही मकान के ऊपरी हिस्से में रहती थी. खुद मनमोहन गुप्ता भी राधे मां के भक्त रह चुके हैं. वो बताते हैं कि “राधे मां पैसों के हिसाब से अपने तथाकथित भक्तों पर कृपा बरसाती हैं. उनका एक रेट कार्ड फिक्स होता है और उसी रेट कार्ड के आधार पर वो अपने भक्तों के घर चौकी में जाती हैं. इतना ही नही, जो जितना ज्यादा पैसा देता था उसको उसी हिसाब से आशीर्वाद देती थी. जैसे किसी ने कम पैसे दिये हैं तो दूर से ही आशीर्वाद दिया करती थी लेकिन वहीं किसी ने अगर ज्यादा पैसे दिए हैं तो वो उसकी गोद में जाकर बैठ जाया करती थी. इतना ही नही पैसे के हिसाब से वो भक्तों को किस भी करती थी.”

Loading...

मनमोहन गुप्ता बताते हाँ कि “जिसको राधे मां की चौकी रखनी होती थी उसको एक रेट कार्ड पकड़ा दिया जाता था और उस हिसाब से जो भक्त जितना पैसा देता था उसे राधे मां उसी हिसाब से आशीर्वाद देती थी. कई भक्तों को तो राधे मां ने गले तक लगाया और किस भी किया है.” मनमोहन गुप्‍ता के अलावा वकील फाल्‍गुनी ब्रह्मभट्ट ने राधे मां के कार्यक्रमों में जमकर अश्‍लीलता होने की बात कही. जिस तरीके से धर्म की आड़ में लोगों से अश्लीलता और पैसे ऐठने का काम हो रहा है उससे धर्म और गर्त की तरफ जा रहा है. समाज को सही गलत का फर्क करना ही होगा.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here