बाप और बेटे ने मिलकर बहु को किया आधी रात को नंगा और फिर बाहर आने लगी जोर जोर से आवाज़े ….

0
2302

नालंदा। शायद इंसान कि जिंदगी में अब पैसा ही सबकुछ हो गया हैं, उसको पैसों के सामने अब कुछ भी नजर नहीं आता हैं। पैसों के लिए शायद वो परिवार और रिश्तों को भी कोई मायने नहीं देता। पैसों के लिए रिश्तों को तार-तार कर देने वाली ऐसी ही घटना घटित हुई हैं बिहार के नालंदा में। जहां एक युवक ने अपने माता-पिता के सामने ही दहेज के लिए अपनी पत्नी के प्राइवेट पार्ट में गर्म रॉड डाल दी और हद तो तब हो गई जब वो ऐसा तब तक करता रहा जब तक उसकी पत्नी बेहोश नहीं हो गई।

जब पीडि़ता बेहोश हो गई तब उन लोगों ने उसे घर के बाहर फेंक दिया। रातभर बाहर बेहोश पड़ी रहने के बाद जब सुबह पीडि़ता को होश आया तो वे अपने माता-पिता के साथ महिला थाना पहुंची और आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पीडि़ता के मुताबिक, एक साल पहले उसकी शादी अस्थावां थाना के संतोष चौधरी से हुई थी। शादी के कुछ महीने बाद ही संतोष और उसके घर वाले दहेज के नाम पर एक लाख रुपए और एक बाइक की मांग कर रहे थे।

पीडि़ता ने बताया कि दहेज न देने के बाद उसके ससुराल के लोग गुरुवार को उसे अपने एक रिश्तेदार के घर ले गए। यहां एक कमरे में उसके हसबैंड ने अपने माता-पिता के सामने पहले उसे न्यूड किया। इसके बाद रॉड गर्म करके उसके प्राइवेट पार्ट में डाल दिया। ऐसा तबतक करता रहा जबतक वो बेहोश नहीं हुई। इसके बाद आरोपियों ने पीडि़ता को घर के बाहर फेंक दिया। पूरी रात बेहोश पड़ी रही पीडि़ता। पीडि़ता ने बताया कि घर के बाहर फेंके जाने के बाद वह रात भर बेहोश पड़ी रही।

Loading...

शुक्रवार सुबह जब उसे होश आया तो वह किसी तरह अपने मायके पहुंची। यहां वह अपने माता-पिता के साथ महिला थाने पहुंची और पति, सास, ससुर, देवर और ननद के खिलाफ मामला दर्ज कराया। उधर, पुलिस ने मामला दर्ज कर पीडि़ता को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा है।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here