पहले प्रेमजाल में फंसाया, फिर शादी का वादा करके उसे होटल ले गया और उसके साथ जो किया उसे सुनकर तो …

0
614

प्रेमजाल में युवती को फंसाकर शादी का झांसा दिया। फिर ग्वालियर ले जाकर 26 हजार रुपए में बेच दिया। पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। युवती को बरामद कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया।

सीएसपी निमेष बरैया ने मंगलवार को सीएसपी दफ्तर में पत्रकारवार्ता के दौरान बताया कि जिले के करपावंड थाना क्षेत्र के छिंदगांव निवासी 22 वर्षीय युवती का शहर आने-जाने के दौरान गुपचुप का ठेला लगाने वाले शेखर ठाकुर से परिचय हो गया। शेखर ने उसे प्रेमजाल में फंसाकर शादी का झांसा दिया। 27 अगस्त को वह युवती को एक जगह ले गया।

Loading...

दूसरे दिन दोनों युवती को ग्वालियर ले गए। वहां चाउमीन का ठेला लगाने राजवीर राठौर को 26 हजार रुपए में बेच दिया। दोनों युवती को वहां छोड़कर दतिया चले गए। इस बीच वहां एक व्यक्ति ने भी युवती के साथ दुष्कर्म किया । मौका मिलते ही युवती ने परिजनों को मोबाइल पर घटना की जानकारी दी।

युवती के परिजनों ने 27 अगस्त को करपावंड थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। सूचना पर करपावंड पुलिस ग्वालियर पहुंची और युवती को राजबीर नामक व्यक्ति के कब्जे से बरामद किया। वहीं युवती की शिनाख्त पर सावली व शेखर ठाकुर नामक दो आरोपियों को भी दबोच लिया। पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध संबंधित धाराओं में मुकदमा लिख लिया है।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here