पिता ने कर ली अपनी 15 साल की लड़की से शादी ,जानकर चौंक जायेंगे आप

0
2790

हमारे समाज और भारत देश में रिश्‍तों को सबसे ज्‍यादा महत्‍व दिया जाता है। ले‍किन कुछ लोग ऐसी गिरी हुई हरकत कर देते हैं कि रिश्‍तों पर से विश्‍वास उठ जाता है। उनकी मान मर्यादा तार-तार हो जाती है। यहां बाप और बेटी के रिस्ते को तो एक तीर्थ की तरह पवित्र माना गया है पर एक पिता ने अपने 15 साल की बेटी से वह काम किया, जिसकी कल्पना कोई नहीं कर सकता है। उसने अपनी बेटी से सेक्स किया और फिर उससे शादी कर ली। जिसकी एक आम इन्शान कल्पना भी नही कर सकता है । जब इस बात की जानकारी गांव के लोगों की हुई तो वे दंग रह गए। इस घटना को जिम्बाब्वे के चिवुंडुरा गांव में अंजाम दिया गया हैऔर यह घटना एक बाप बेटी के रिश्ते पर दाग है ।

#उस दोषी बाप की उम्र 34 वर्ष है उसे अपनी उम्र का भी लिहाज नही रहा ! सौतेले पिता ने अपनी बेटी के सामने प्रेम प्रस्ताव रखा। उसके बाद दोनों का प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। उसकी पत्नी जब घर में नहीं होती थी तो दोनों पति पत्नी की तरह रहते थे।

#फिर पूछने पर उसकी बेटी ने भी बताया कि पिछले 9 महीने से उसका अपने पिता से अफेयर है और वह उसके बच्चे की मां बनने वाली है। इस पर उसकी मां ने पुलिस से शिकायत की। इसके बाद उस युवक और उसकी सौतेली बेटी को ग्वेरू कोर्ट के सामने पेश किया गया। जज जुडिथ तरूविंगा ने आरोपी युवक को 28 महीने और लड़की को 5 महीने जेल की सजा सुनाई।

Loading...

#सुनवाई के दौरान उस युवक ने कहा कि जब वह जेल से छूट कर आएगा तो चाहेगा कि उसकी दूसरी बीवी फिर से मां बने। वहीं, लड़की ने कहा कि वह भी अपने सौतेल पिता से बेहद प्यार करती है और वह उनका जेल से छूटने का इंतजार करेगी। यह समाज के लिए एक बुरी खबर है ! इससे बाप बेटी के रिश्ते से लोगों का विश्वास उठ जायेगा

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here