शर्मनाक घटना : दुष्कर्म के बाद दो युवतियों की हत्या

0
897

एक ऐसी घटना सामने आयी है जिसमे दुष्कर्म के बाद दो युवतियों की हत्या कर दी गई। इनके शव मंगलवार को इटावा सहसों थाना क्षेत्र में कुंवारी नदी के किनारे मिले। इन युवतियों के शव की शिनाख्त अभी तक नहीं हुई है। एक युवती के मुंह में कपड़ा ठुंसा था। दूसरी की आंखें बाहर निकली थीं। शरीर पर भी चोटों के निशान थे। इटावा चकरनगर के थाना सहसों के ग्राम सिंडौस में बकरी चरा रहे ग्रामीण ने कुंवारी नदी के किनारे दो युवतियों के शव पड़े होने की जानकारी लोगों को दी। ग्रामीणों की सूचना पर थाना सहसों व चकरनगर पुलिस के साथ एसडीएम मोहम्मद कमर मौके पर पहुंचे। पुलिस के अनुसार, दोनों युवतियों की उम्र 18 से 20 वर्ष है। एक युवती लाल रंग की लैगइन और पीले रंग का टॉप पहने थी। इसके हाथ व गर्दन में कलावा बंधा था।

इसके मुंह में कपड़ा ठूंसा गया था। दूसरी युवती सफेद सलवार और कुर्ता पहने थी। हाथ में कलावा बंधा था। सिर व गर्दन पर चोट के निशान थे। आंखें बाहर निकली थीं। इससे पुलिस को दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका है। गले पर कसाव के निशान से माना जा रहा है कि इनकी गला दबाकर हत्या की गई है।

किसी वजनी चीज से सिर पर वार भी किए गए हैं। फोरेंसिक टीम के भी सबूत जुटाने के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए। SSP वैभव कृष्ण ने बताया कि आसपास के गांववाले शवों की शिनाख्त नहीं कर सके हैं। जिले के विभिन्न थानों में भी सूचना दी गई है।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here