तार तार हुआ भाई बहन का रिश्ता ,बहन के साथ किया भाई ने दुष्कर्म , जानिए पूरी खबर

0
9807

राजधानी भोपाल में कक्षा सातवीं में पढ़ने वाली एक बलात्कार पीड़िता के मां बनने के मामला सामने आया है। जहां नाबालिग को अपनी हवस का शिकार बनाने वाला और कोई नही बल्कि उसका ही चचेरा भाई है। जिसके द्वारा नाबालिग के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया गया है।

मामलें का खुलासा उस समय हुआ जब नाबालिग छात्रा ने भोपाल के सुलतानिया अस्पताल में एक बेटी को जन्म दिया और फिर उसके परिजन मासूम बच्ची को वहीं छोड़कर जाने लगे। अस्पताल प्रबंधन को जैसी ही इस बात की भनक लगी उन्होंने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने जब मामलें की जानकारी जुटाना शुरु किया तो, पहले तो नाबालिग और उसके परिजनों ने सामूहिक दुष्कर्म होने की कहानी गढ़ी।

पहले धमकाया, फिर समझाया, आज तेरा आखिरी दिन है, फिर.
लेकिन पुलिस को वो कहानी गले नही उतरी, जिसके बाद पुलिस ने जब बारीकी से सभी के बयान लिए तो पुलिस को पता चला कि नाबालिग के साथ दुष्कर्म और किसी ने नहीं बल्कि रिश्ते में उसके ही चचेरे भाई ने किया था। बदनामी के डर से नाबालिका के परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस से नहीं की थी, जिसके बाद थाना शाहजहांनाबाद पुलिस ने इस मामलें में दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here