लड़की की बनायीं नंगी वीडियो और धमकाकर करता था रोज झमाझम लेकिन एक दिन जब ….

0
9709

महोबा। उत्तर प्रदेश में महोबा के चरखारी क्षेत्र में एक आठवी कक्षा की छात्रा का यौन शोषण करने और उसकी अश्लील क्लिपिंग बनाकर ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने मामले में आरोपी मां-बेटे को गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार चरखारी क्षेत्र के एक गांव की निवासी पीडि़त किशोरी राजकीय बालिका इंटर कालेज में आठवीं क्लास की छात्रा थी।

पिछले शैक्षिक सत्र में वार्षिक परीक्षा न दे पाने के कारण वह फेल हो गई और कॉलेज से उसका नाम कट गया। किशोरी को उसकी सहपाठी छात्रा की मां ने दूसरे कॉलेज में दाखिला करा देने का भरोसा देकर उसे अपने पुत्र और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के चरखारी नगर मंडल उपाध्यक्ष हेमू राजा के साथ महोबा भेज दिया।

हेमू राजा ने छात्रा को एक होटल में ठहरा कर उसके साथ दुष्कर्म किया। इस बीच उसने छात्रा का अश्लील वीडियो भी बना लिया। वह वीडियो दिखाकर छात्रा का यौन शोषण तीन महीने तक करता रहा। तीन माह से चल रहे इस मामले का खुलासा पीडि़त किशोरी के गर्भ ठहर जाने पर दो दिन पूर्व अपनी मां से किया

Loading...

किशोरी की मां ने भाजपा के चरखारी नगर मण्डल उपाध्यक्ष हेमू राजा और उसकी मां रीता देवी के खिलाफ पास्को अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने मां बेटे को नाबालिग छात्रा का यौन शोषण करने और अश्लील वीडियो बना उसे ब्लैकमेल किए जाने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस ने छात्रा का मेडिकल कराया है।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here