पति ने बीमार बीवी की सेवा के लिए रखे व्यक्ति ने ही बीवी को लिया पटा और फिर पति के जाने के बाद रोज …..

0
633

देश में बढ़ते अपराध रूकने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। इन अपराधों में ज्यादातर निशाना महिलाओं और युवतियों को बनाया जा रहा हैं। आज देश में महिलाएं बिल्कुल भी सुरक्षित नहीं हैं, आए दिन महिलाओं के साथ रेप, अपहरण और छेड़छाड़ के मामले प्रकाश में आते रहते हैं। एक ऐसी ही घटना के बारे में आपको बता रहें हैं, जहां एक रिश्तेदार ने ही एक युवती की इज्जत को तार-तार कर दिया।

मामला हैं उत्तर प्रदेश के बलिया जिले का। जहां एक युवती से उसके ही सगे रिश्तेदार द्वारा रेप किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पीडि़ता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत केस दर्ज कर लिया है। पीडि़ता की मेडिकल जांच कराने के साथ ही इस मामले की जांच की जा रही है। नगरा थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 21 वर्षीय युवती को उसके रिश्ते का बहनोई आलमगीर अपनी बीमार पत्नी की देखभाल करने के बहाने से बलिया ले गया।

उसने उसे अपनी हवस का शिकार बनाया वहां। युवती ने अपने गांव लौटकर परिजन को इसकी जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक, पीडि़ता की तहरीर पर आरोपी रिश्तेदार के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। इस मामले में दो अन्य लोगों ने धमकाने पर युवती का भी आरोप लगाया है। पीडि़ता का मेडिकल टेस्ट कराया जा रहा है। आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here