किन्नरों को दान में ये चीज देने से आपके घर में हो सकता है बड़ा कलेश!

0
4601
Loading...

दुनिया भर में किन्नरों को लेकर कई तरह की बातें सुन्ने को मिलती हैं। मगर क्या आप जानते हैं कि उन्हीं सभी बातों में एक ऐसी कहानी भी है जिसे सुनकर आप खुद हैरान रह जाओगे। कई बार आपने भी किसी न किसी को कहते सुना होगा कि किन्नरों से दूर रहो इनकी बद्दुआ न लो।

दरअसल, इस धरती पर स्त्री और पुरुष से हटकर भी एक प्रजाति होती है जिसे किन्नर कहा जाता है ऐसा माना जाता है कि अगर किन्नर किसी को दिल से आशीर्वाद देते हैं तो वह पूरा जरूर होता है और अगर दिल से किसी को बद्दुआ देते हैं तो वो भी पूरा होता है इसलिए कभी भी किन्नरों से बद्दुआ नहीं लेनी चाहिए।

बल्कि उनका आशीर्वाद प्राप्त करें उनका आशीर्वाद इस धरती पर सबसे बढ़कर माना जाता है इस समुदाय को अगर आप कुछ दिल खोलकर दान करते हैं तो आपकी बड़ी से बड़ी मुश्किल हल हो जाती है पर क्या आप को इस बात का पता है कि किन्नरों को हर एक चीज का दान नहीं देना चाहिए

Loading...

अगर आपके घर में किन्नर आते हैं तो उनको कभी भी भूल कर भी घर का झाड़ू दान में नहीं देना चाहिए अगर आपने अपना घर का झाड़ू किन्नरों को दान में दे दिया तो इससे आपके घर में लक्ष्मी की कमी हो जाएगी आपके घर में पैसे तो आएंगे परंतु आप रोक नहीं पाएंगे और पैसे पानी की तरह बह जाएंगे

अगर आप चाहते हैं कि आपके घर की सुख-शांति हमेशा बनी रहे उस में कोई विघ्न बाधा ना आए तो किन्नरों को कभी भी भूल कर भी स्टील का बर्तन दान में नहीं देना चाहिए।
आपके घर में बहुत सारे पुराने कपड़े पड़े रहते होंगे तो हम उन्हे ज्यादातर दान दे देते हैं परंतु कभी भी आपको किन्नरों को पुराने कपड़ों का दान नहीं देना चाहिए।

अगर आप चाहते हैं कि आपके घर से दूर गई दरिद्रता वापस ना आए तो कभी भी किन्नरों को तेल का दान ना करें।

अपने घर की तरक्की को बरकरार रखने के लिए लोगों के स्वास्थ्य को सेहतमंद रखने के लिए किन्नरों को कभी भी प्लास्टिक का दान नहीं देना चाहिए वरना आपके घर की तरक्की भी रुक जाएगी और साथ ही मैं आपके घर के मेंबर का स्वास्थ्य भी बिगड़ जाएगा।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here