घर में अकेली देख विवाहिता के साथ तीन लोगों ने किया गैंगरेप…

0
720

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले के थाना मंडी क्षेत्र की हयात कॉलोनी में एक महिला के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यहां तीन लोगों ने घर में घुसकर अकेली महिला के साथ गैंगरेप किया। महिला के विरोध करने पर मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। पीड़िता ने तीन लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है।

 थाना मंडी की हयात कॉलोनी में रहने वाली पीड़िता के मुताबिक बीती देर शाम वह घर में अकेली थी। तभी बागपत के गांव बिनोली निवासी दो व थाना भवन शामली का रहने वाला एक युवक उसके घर में पहुंचे और उसे अकेला पाकर उसके साथ गैंगरेप किया। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की गई और गाली गलौच की। साथ ही जान से मारने की धमकी देकर तीनों फरार हो गए।

Loading...

पीड़िता का कहना है कि तीनों का पहले से ही उसके घर पर आना जाना था और उसे अकेली देखकर तीनों की नियत खराब हो गई। तीनों के फरार हो जाने के बाद महिला थाना मंडी पहुंची तो उस वक्त पुलिस ने कोई सुनवाई नहीं की। पीड़िता को रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए कोर्ट की शरण लेनी पड़ी।

इंस्पेक्टर अनिल कपरवान ने बताया कि एसएसपी बबलू कुमार के आदेश पर तीन आरोपियों के खिलाफ महिला से दुष्कर्म, गाली गलौज, मारपीट और जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here