नंदोई ने पत्नी से मिलाने के बहाने कर दिया गन्दा काम जानकर दंग रह जायेंगे आप ….

0
422

बिहार में वैसे तो महिलाओं के प्रति होने वाले अपराधों में कोई कमी देखने को नहीं मिलती। यहां आए दिन महिलाओं के साथ लूट, हत्या और दुष्कर्म की वारदातें होना आम बात सी हो गई है। लेकिन फिर अभी भी यहां महिलाओं के प्रति हो रही घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही है। कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है बिहरा के दरभंगा जिले में।

यहां एक बार फिर रिश्तों को शर्मशार होना पड़ा है। जानकारी के अनुसार यहां अपनी पति से अलग रह रही महिला के साथ उसके नंदोई ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। आरोपी नंदोई महिला को उसके पति से मिलाने के की बात कह कर लेकर गया था लेकिन उसने मौके का फायदा उठाते हुए एक सुनसान जगह पर उसके साथ दुष्कर्म किया और उसके बाद महिला को मारने की नियत से बाढ़ वाले में बहा दिया।

लेकिन महिला किसी तरह से बच गई। पुलिस के अनुसार बिहार के दरभंगा जिले के सिमरी थाना इलाके में एक महिला का उसके नंदोई ने रेप किया और जान से मारने के इरादे से बाढ़ में बहा दिया। एसएसपी दिलनवाज ने बताया कि पीडि़त महिला अपने पति से 3 साल से अलग रह रही थी। सोमवार को उसका नंदोई उसके पास आया और उसे उसके पति से मिलाने की बात का साझा देकर अपने साथ ले गया। सुनसान जगह पर मौका मिलते ही नंदोई ने उसके साथ दुष्कर्म किया और और फिर उसे बाढ़ में फेंक दिया।

Loading...

लेकिन महिला को कुछ लोगों ने देख लिया और उसे पानी से निकालकर उसकी जान बचाई। होश में आने पर महिला किसी तरह पुलिस के पास पहुंची और अपनी घटना के बारे में पुलिस को जानकारी दी। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। उधर जब पुलिस ने आरोपी से पूछताछ की तो आरोपी ने महिला की मर्जी से संबंध बनाने की बात कहते हुए कबूल कर लिया। पुलिस अब मामले की जांच में जुटी है।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here