दो लड़कियों को बहला फुसलाकर अकेले में ले जाकर कर दिया सामूहिक दुष्कर्म ….

0
3144

भभुआ। बिहार में कैमूर जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र की दो दलित युवतियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस अधीक्षक हरप्रीत कौर ने बुधवार को बताया कि वजरडीहवा गांव की दो महादलित युवतियों को गांव के ही पांच युवकों ने पांच दिन पूर्व शादी का झांसा देकर निकटवर्ती रोहतास जिले के सासाराम ले गये। सासाराम में युवकों ने उनके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। बाद में युवकों ने युवतियों को ट्रेन में बैठा दिया और फरार हो गये। पीड़ित युवतियों में से एक की उम्र 18 वर्ष जबकि दूसरे की 20 वर्ष है ।

कौर ने बताया कि ट्रेन में बदहवास युवतियां भभुआ रोड स्टेशन उतरी और रेल थाना पहुंचकर अपनी आपबीती सुनाई। यहां से युवतियों को भगवानपुर थाना भेज दिया गया जहां उनके बयान पर गांव के ही विनोद कोईरी, ज्वाला कुशवाहा, संतोष कुशवाहा, रंजन पासवान और गणेश पासवान के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज की गयी है। युवतियों की मेडिकल जांच आज भभुआ सदर अस्पताल में की गयी है।

मेडिकल जांच के बाद पीड़ित युवतियों ने भभुआ के मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी अफजल आलम की अदालत में अपना बयान दर्ज कराया है। इस बीच घटना के बाद से फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस संदिग्ध ठिकानों पर लगातार छापेमारी कर रही है।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here