लड़की को पढाई के बहाने लेकर आई और फिर लगा दिया वेश्यावृति में …

0
4032

ठाणे। महाराष्ट्र की ठाणे पुलिस ने 44 वर्षीय एक महिला को करीब 16 साल पहले एक नवजात बच्ची का अपहरण करने और बाद में उसे वेश्यावृत्ति में धकेलने के आरोप में गिरफ्तार किया है। काशीमीरा पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ निरीक्षक विलास सनप ने बताया कि जिला ग्रामीण पुलिस के मानव तस्करी विरोधी सेल ने जिले के मीरा रोड इलाके में एक घर पर रविवार शाम छापा मारा था जहां एक कमरे से उन्हें एक लडक़ी दो आदमियों के साथ मिली।

उन्होंने बताया कि महिला जो उस वक्त घर में ही मौजूद थी, उसे भी गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि पूछताछ के दौरान महिला ने खुलासा किया कि करीब 16 साल पहले मुंबई के एक अस्पताल से उसने लडक़ी का अपहरण किया था, जहां उसका (लडक़ी का) जन्म हुआ था। उन्होंने बताया कि महिला फिर बच्ची को मीरा रोड इलाके ले गई और उसने पड़ोसियों को बताया कि वह उसकी बेटी है।

सनम ने बताया कि महिला ने लडक़ी को कुछ समय के लिए स्कूल भेजा और फिर उसे देह व्यापार में लगा दिया।उन्होंने बताया कि महिला को रविवार रात गिरफ्तार किया गया और उसपर आईपीसी की धारा 363, 365, 366-ए, 370, 372, 373 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि लडक़ी को ठाणे के पुनर्वास केंद्र भेज दिया गया है।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here