प्रेमी ने प्रेमिका को शादी का झांसा देकर किया ऐसा काम जिससे आपकी रूह काँप जाएगी ….

0
1459

जोधपुर। राजस्थान के जोधपुर जिले में एक युवक ने प्यार के शब्द की परिभाषा ही बदल कर रख दी। यहां एक युवक पहले तो एक लडक़ी को प्रेम संबध में फंसाता है और फिर उसे शादी का झासा देकर भगाकर ले जाता है, उसके बाद जो होता है उन सब बातों ने तो प्यार शब्द की परिभाषा ही बदल कर रख दी है।

जानकारी के अनुसार जोधपुर में एक युवती को प्रेम जाल में फंसा कर और उसे शादी का झांसा देकर उसके साथ यौन शोषण और दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने एक युवती के साथ कई महिनों तक यौन शोषण किया और जब युवक की खुद की शादी होने वाली थी तो वह युवती को छोडक़र फरार हो गया।

जब युवती को इस बात का अहसास हुआ तो उसने थाने पहुंचकर पूरे मामले की जानकारी दी। जानकारी के अनुसार पावटा क्षेत्र में एक युवक ने प्रेम जाल में फंसा युवती का छह माह तक न सिर्फ यौन शोषण किया, बल्कि शादी की नीयत से बहला-फुसलाकर उसे सुजानगढ़ भगा ले गया। उधर कुछ दिन बाद ही खुद का निकाह होने के कारण युवती को छोडक़र फरार हो गया। धोखे की शिकार युवती खुद जोधपुर लौटी और महामंदिर थाने में युवक के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

Loading...

पुलिस के अनुसार युवती की शिकायत पर महामंदिर तीसरी पोल निवासी इमरान पुत्र कालू खां के खिलाफ युवती का यौन शोषण करने, शादी करने की नीयत से बहला-फुसलाकर ले जाने और दुष्कर्म करने का मामला दर्ज किया गया है। आरोपी इमरान की तलाश की जा रही है। आरोपी का कुछ ही दिन बाद निकाह होने की भी जानकारी मिली है। पुलिस के अनुसार दोनों में पिछले 6-7 महीनों से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। आरोपी युवक ने युवती को शादी करने का झांसा देकर उससे दुष्कर्म किया और फिर यौन शोषण करने लगा।

गत 27 अगस्त को आरोपी उसे भगा ले गया, लेकिन परिजन के दबाव व खुद का निकाह होने से आरोपी ने नागौर जिले के सुजानगढ़ में युवती को छोड़ दिया और खुद भाग निकला। जब युवक नहीं लौटा तो युवती खुद बुधवार को जोधपुर लौट आई और परिजनों के साथ थाने पहुंची। युवती ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पुलिस ने उसका मेडिकल करवाया है। पुलिस अब आरोपी की तलाश कर रही है।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here