महिला प्रिंसिपल लड़के को लेकर गयी बाथरूम में और फिर …..

0
1646

पंजाब के पटियाला में गुरु-शिष्य के रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां सरकारी इंटर कॉलेज की प्रिंसिपल अपने ही स्कूल में पढ़ने वाले 12वीं के छात्र से जबरन शारीरिक संबंध बनाती थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मामला राजपुरा क्षेत्र के एक गांव का है। पीड़ित छात्र ने पुलिस को बताया कि स्कूल की प्रिंसिपल ने एक बार उसे अपने घर बुलाया। वहां पर उन्होंने जबरन उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। जिसके बाद वह अक्सर उसके साथ छेड़छाड़ करने लगी। वह उसे गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी देकर संबंध बनाती थी।
पीड़ित ने बताया कि एक बार उसने संबंध बनाने से इनकार किया तो प्रिंसिपल ने स्‍कूल से उसका नाम काट दिया और फिर से नाम लिखने के लिए शारीरिक संबंध बनाने की शर्त रखी। थक-हारकर छात्र ने परिजनों को इसके बारे में बताया। मामले का खुलासा होते ही इलाके में हड़कंप मच गया।

पुलिस के साथ-साथ शिक्षा विभाग ने भी मामले की जांच शुरू की। घटना के उजागर होने के बाद से प्रिंसिपल गायब है। उसका फोन स्विच ऑफ है। सर्किल एजुकेशन ऑफिसर ने बताया कि पीड़ित छात्र के बयानों के आधार पर इसकी एक रिपोर्ट शिक्षा सचिव को भेज दी है।

Loading...

वहीं शिक्षा विभाग के उचित कार्रवाई के आश्वासन के बाद पीड़ित परिवार ने पुलिस में दर्ज शिकायत वापस ले ली है। परिजनों का कहना है कि शिकायत अब शिक्षा विभाग को दी है और जांच चल रही है। अगर विभाग के अधिकारियों ने इस मामले में लापरवाही की तो फिर वह अगला कदम उठाएंगे।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here