पत्नी से मिलने आये आधी रात को तीन लोग और पति को बांध कर तीनो ने किया पूरी रात लेकिन जब …..

0
4929

जिले के कैराना कोतवाली क्षेत्र के मोहम्मदपुर राय गांव में उस वक्त हंगामा मच गया। जब सनव्वर नाम के शख्स का शव फांसी के फंदे पर लटका हुआ उसी के घर में मिला। हांलाकि पुलिस को प्रारम्भिक जांच में ये मामला हत्या का दिखाई दे रहा हैं। परिजनों के मुताबिक, मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी ने ही वारदात को अंजाम दिया, इस मामले में प्रेमी फरार चल रहा है। लेकिन पुलिस ने पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना कैराना कोतवाली क्षेत्र के मोहम्मदपुर राय गांव की है, जहां सनव्वर की हत्या किसी ने नही बल्कि उसकी पत्नी नाज ने ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर की है। ग्रामीणों का आरोप है कि रात के समय बाईक पर 3 युवक आये थे। और आधी रात के बाद ही वह चले गये। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। और फरार प्रेमी और उसके साथियों की गिरफ्तारी के प्रयास में जुट गयी है।

मृतक के मामा जावेद का कहना है कि सुबह जब लोग नमाज पढक़र आये तो बच्चों के शोर को सुनकर अन्दर गये तो देखा कि कमरे के एक कोने में सनव्वर फांसी पर लटका है। और उन्होंने बताया हि अगर उसने स्वयं फांसी लगाई होती तो नीचे स्टूल वगैरा कुछ होता लेकिन वहां ऐसा कुछ नहीं था।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here