आ रही हैं फेस्ट‍िव सेल, 90 फीसदी डिस्काउंट समेत ये होंगे स्पेशल ऑफर्स

0
29

फेस्टिव सीजन शुरू हो चुका है. इस सीजन के लिए फ्लिपकार्ट-अमेजन जैसे ई-रिटेलर्स ने भी ऑफर्स की बरसात करने की तैयारी शुरू कर दी है. फेस्ट‍िव सेल शुरू करने के मामले में फ्लिपकार्ट सबसे आगे है. इसके बाद पेटीएम मॉल और अमेजन भी लोगों के लिए कई स्पेशल ऑफर्स लेकर आने की तैयारी कर रहे हैं.

90 फीसदी तक डिस्काउंट
इस साल फेस्ट‍िव सेल की शुरुआत सबसे पहले फ्लिपकार्ट कर रहा है. 20 से 24 सितंबर के बीच कंपनी बिग बिलियन डेज सेल चलाएगी. फ्लिपकार्ट इस बार ग्राहकों को 80 से 90 फीसदी का डिस्काउंट देगी. फ्लिपकार्ट पर आपको फैशन, टीवी और घरेलू सामान पर कई ऑफर्स मिलेंगे. मोबाइल, कंप्यूटर और अन्य गैजेट्स पर भी काफी ऑफर्स कंपनी लाने वाली है.

ये ऑफर्स भी होंगे शामिल
फ्लिपकार्ट डिस्काउंट के अलावा कई प्रीमियम और एक्सक्लुसिव डील्स भी लेकर आ रहा है. कंपनी कई प्रोडक्ट्स पर नो कॉस्ट ईएमआई भी देगी. इसके अलावा प्रोडक्ट एक्सचेंज, बाय बैक गारंटी और अभी खरीदें, बाद में भुगतान करें जैसे कई ऑफर्स भी इस सेल में शामिल होंगे. ई-रिटेलर एसबीआई डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर भी स्पेशल डिस्काउंट देगा.

Loading...

कैशबैक-स्पेशल ऑफर्स के साथ आ रहा पेटीएम मॉल
पेटीएम ई-कॉमर्स के स्वामित्व वाली पेटीएम मॉल भी इस फेस्ट‍िव सीजन में अपनी धमाकेदार एंट्री करने की तैयारी कर रही है. कंपनी के मुताबिक उसने इस सीजन की फेस्टिव सेल के लिए 1000 करोड़ रुपए रखे हुए हैं. पेटीएम मॉल के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर अमित सिन्हा ने बताया कि पेटीएम मॉल पर इस फेस्टिव सेल में ग्राहकों को प्रोडक्ट्स पर कैशबैक और कई स्पेशल ऑफर्स दिए जाएंगे.

1000 से ज्यादा ब्रांड्स पर ऑफर
अमित ने बताया कि कस्टमर पेटीएम मॉल के प्लैटफॉर्म पर ब्रांड्स के एक्सक्लुसिव प्रोडक्ट्स खरीद सकते हैं. एप्पल, सैमसंग, एलजी, सोनी, एचपी, ली, रेड टेप समेत अन्य ब्रांड्स के प्रोडक्ट्स यहां मिलेंगे. उनके मुताबिक पेटीएम मॉल की फेस्ट‍िव सेल में 1000 से ज्यादा ब्रांड स्टोर्स शामिल होंगे. पेटीएम मॉल पर इस सीजन ग्राहक 6.5 करोड़ से ज्यादा प्रोडक्ट्स में से चुन सकेंगे.

अमेजन भी तैयारी में
अमेजन भी अपनी फेस्टिव सेल लाने की तैयारी कर रहा है. कंपनी की प्रवक्ता ने तारीख बताने से तो इनकार कर दिया है. हालांकि उन्होंने जल्द ही अमेजन की फेस्ट‍िव सेल शुरू होने की बात कही है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कंपनी के सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि कंपनी फ्लिपकार्ट की सेल के आसपास ही अपनी सेल शुरू कर सकती है.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here