आयुर्वेद के अनुसार सेक्स कब ,कहा ,कैसे और कितनी बार करना चाहिए ,जो बढ़ाएगी आपकी सेक्स पावर …

0
511

1.आयुर्वेद के अनुसार कैसे जिए जीवन ~
ब्रहमचार्यम – जन्म से लेकर 25 साल की उम्र तक – विद्यार्थी जीवन
गृहस्थायम – 25 – 50 साल की उम्र तक – पारिवारिक जीवन
वानप्रस्थायम – 50 – 65 साल की उम्र तक – मोह-माया से मुक्त हो जाना
संयास्म – 65 साल से मृत्यु तक – त्याग
जीवन के हर उम्र को विभिन्न चरणों में बांटने का मतलब है जीवन के हर चरणों का भरपूर आनंद ले लें।

2.आयुर्वेद के अनुसार सेक्स ~
जब चांद पूरा हो फलक पर ,फूलों या परफ्यूम की भीनी-भीनी खुशबू हो और सिल्क की चादर हो और कोई रोमांटिक गाना बज रहा हो। ये है सेक्स करने का उत्तम वातावरण जो तन के साथ मन को भी आनंदित कर देगा। आयुर्वेद के अनुसार सेक्स करने का सबसे सही समय है जब दोनों लोग पूरी तरह से रिलेक्स और आराम के मूड में हो। सेक्स हमेशा आधी रात से पहले ही करना चाहिए। सुबह तीन बजे के बाद तो सेक्स कभी नहीं करना चाहिए।

आयुर्वेद के अनुसार कब सेक्स करना चाहिए ,गज़ब दुनिया

Loading...

3.आयुर्वेद के अनुसार सेक्स का गलत समय~
बीमारी के समय कभी भी सेक्स नहीं करना चाहिए। गर्मी के बजाय सर्दी में लगातार सेक्स कर सकते हैं। लेकिन गर्मी में सेक्स कभी भी ना करें। गर्भावस्था के दौरान, पीरियड के समय और ज्यादा खाना खाने के बाद सेक्स कभी भी ना करें। शाम के समय सेक्स ना करें लेकिन पूर्णमासी, अमावश्या और अष्टमी के दिन सेक्स करना चाहिए।

4.इन जगहों व चीजों के सामने ना करें सेक्स~
आयुर्वेद के अनुसार कुछ विशेष जगहों और चीजों के सामने सेक्स कभी भी नहीं करना चाहिए। इसमें मंदिर और नदियों का स्थान शीर्ष पर आता है। इसी तरह पीपल वृक्ष के नीचे, सार्वजनिक जगहों, कब्रीस्तान, अस्पताल व पढ़ने की जगह में सेक्स भूल कर भी नहीं करना चाहिए।

आयुर्वेद के अनुसार कब सेक्स करना चाहिए ,गज़ब दुनिया

5.पैसों के लिए सेक्स कभी नहीं~
आयुर्वेद के अनुसार कभी भी सेक्स पैसे देकर या लेकर नहीं करना चाहिए। क्योंकि आयुर्वेद के अनुसार सेक्स आत्मिक संतुष्टि के लिए होता है और पैसे से ये संतुष्टि कभी नहीं मिल सकती। इसके अलावा दुष्चरित्र व अशिष्ट व्यवहार करने वाले महिला-पुरुष के साथ कभी भी सेक्स नहीं करना चाहिए। सेक्स की इच्छा ना होने पर और किसी अनजान व्यक्ति के साथ सेक्स कभी नहीं करना चाहिए।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here