एक शिक्षक ने गुरु-शिष्य के रिश्ते को किया शर्मसार, छात्रा के पीछे-पीछे गया टीचर …

रिश्ते और मर्यादा को भूलकर एक शिक्षक ने मिडिल स्कूल में सातवीं क्लास में पढ़ाई कर रही नाबालिक छात्रा के साथ स्कूल के ही एक शिक्षक ने रिश्ते को शर्मसार करने का काम किया।घटना को अंजाम तब दिया गया जब छात्रा बाथरूम जा रही थी, तभी उसके पीछे-पीछे शिक्षक भी वहां चला गया और बाथरूम का दरवाजा बंद कर उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा। जब छात्रा के द्वारा जोर-जोर से चिल्लाते हुए इसका विरोध किया गया तो कुकर्मी शिक्षक ने धमकी देते हुए कहा कि अगर इस बात की जानकारी किसी को हुई तो तुम्हारा कैरियर बर्बाद कर देंगे।

शिक्षक की चंगुल से छूटने के बाद छात्रा सीधे अपने घर पहुंची और अपनी मां को इस बात की जानकारी दी। परिवार वालों को जैसे ही शिक्षक की करतूत की जानकारी मिली वो स्कूल पहुंच गए और गांव वालों के साथ शिक्षक की जमकर धुनाई कर दी। गांव वालों ने शिक्षक को एक कमरे में बंद करते हुए मामले की जानकारी नजदीकी थाने को दी। फिर मौके पर पहुंची पुलिस ने शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया। वहीं छात्रा के द्वारा दिए गए लिखित आवेदन के आधार पर मामला दर्ज करते हुए उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की प्रक्रिया शुरू की गई।

 

स्कूल की छुट्टी होने के दौरान गुड़िया बाथरूम गई तो पहले से ही गुड़िया पर नजर जमाए बैठे शिक्षक ने जैसे ही उसे बाथरूम की तरफ जाते देखा उसके पीछे-पीछे चलना शुरू कर दिया और बाथरूम में घुसकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश करने लगा। लेकिन छात्रा ने जब जोर-जोर से चिल्लाते हुए इसका विरोध शुरू किया तो शिक्षक ने उसे धमकी दी। फिर वो घर पहुंची और मामले की जानकारी परिवार वालों को दी। जिसके बाद परिवार वालों ने कुकर्मी शिक्षक को स्कूल में ही पकड़ लिया और जमकर उसकी धुनाई की और पुलिस के हवाले कर दिया।

 

Add a Comment