घर से स्कूल के लिए निकली लेकिन पहुच गयी सीधे खेत पर और फिर वहा…

मध्यप्रदेश में हुई एक दर्दनाक घटना का पुलिस ने खुलासा कर दिया है । एसपी अनुराग शर्मा ने बताया कि गांव से बाहर एक युवक-युवती के शव पड़े होने की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ में लड़की की पहचान सुनीता (36, काल्पनिक नाम) और लड़के की पहचान रोहित रजक (23) पुत्र मुरली रजक के रूप में की।

आखिरी बार सुनीता और रोहित को 27 अगस्त को साथ में देखा गया था। लड़की के माता-पिता की मौत चार साल पहले हो गई थी। इस घटना के बाद उसे शराब की लत लग गई। पुलिस का अनुमान था कि शव दो दिन पुराने थे और हत्या के बाद शवों को यहां लाकर फेंका गया था।

आरोपी मनोज नीखर(25), रोहित और सुनीता तीनों ने मर्डर वाले दिन रात 11 बजे एक साथ बैठकर शराब पीना शुरू किया था। देर रात रोहित ने सुनीता से फिजिकल रिलेशन बनाने की बात की। शराब के नशे में धुत सुनीता ने जब मना किया, तो आरोपी ने उसका मुंह दबा लिया। इस दौरान रोहित ने जबरन उससे रिलेशन बनाए। इस पर लड़की ने पुलिस में शिकायत करने की धमकी दी।

इससे डरे रोहित और मनोज ने सुनीता को मारने की ठान ली। रोहित ने मनोज को चुपके से घर जाकर कुल्हाड़ी लाने को कहा। तब तक रोहित वहीं बैठा रहा और सुनीता को फुसलाता रहा। हालांकि जब मनोज घर से कुल्हाड़ी लेकर लौटा, तो देखा कि रोहित और सुनीता दूसरी बार रजामंदी से फिजिकल रिलेशन बना रहे थे। इस पर गुस्से में आकर मनोज ने दोनों को कुल्हाड़ी से काट डाला। पुलिस ने आरोप के पास से कुल्हाड़ी जब्त कर ली है।

Add a Comment