यंहा रहस्यमयी लटकती ब्रा को देखने दूर-दूर से आते हैं लोग!

दुनिया में ऐसी बहुत सारी जगहें हैं, जिनके बारे में हमें कोई जानकारी नहीं हैं। शायद आप न्यूजीलैंड के सेंट्रल ओटैगो पर स्थित कार्डरोना ब्रा फेंस नाम के पर्यटक स्थल के बारे में भी नहीं जानते। 


आपको बता दें कि पहले यहां कोई नहीं आता था लेकिन बाद में यह जगह अपनी अजीबो-गरीब हरकतों की वजह से प्रसिद्ध हो गई है। इसके पीछे की कहानी भी बड़ी दिलचस्प और हैरान करने वाली है।



साल 1999 में क्रिसमस और न्यू ईयर के बीच में सबसे पहली बार इस फेंस पर 4 ब्रा को बंधा पाया गया। लोगों का मानना था कि जो महिलाएं पास के पब में न्यू ईयर मनाने आईं होंगी, उन्होंने नशे में चूर होने की वजह से रात में ब्रा को यहां बांध ‌दिया होगा लेकिन फरवरी 2000 तक इसी फेंस पर ब्रा की गिनती 4 से 60 हो गई।

हालांकि इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई कि यह क्यों हो रहा था, रातों-रात यह सब कर कौन रहा था लेकिन धीरे-धीरे ब्रा की गिनती बढ़ती गई और दूर-दूर से लोग इन्हें देखने आते रहे। पूरे फेंस पर ब्रा ही ब्रा हो गए।

————–
यह भी पढ़े  : 7 फ़िल्में जिसमें अभिनेताओं ने सच में अपने साथी कलाकारों के साथ सेक्स किया…
————–

साल 2000 में ही अक्तूबर में क्वीन्सलैंड लेक्स जिले की सरकार ने कुल डेढ हजार ब्रा को हटवाया भी लेकिन ‌फिर से इन ब्रा की गिनती कुछ दिनों बाद वहां बढ़ने लगी। यहां ब्रा की गिनती इतनी बढ़ी कि दुनिया में बनाई गई सबसे बड़ी ब्रा चेन से ये फेंस केवल एक लाख की गिनती से ही कम रह गई। उसके बाद भी कई बार ब्रा को वहां से हटाया गया लेकिन वह फिर वापिस आ जाती हैं। फिलहाल अब इस जगह को एक टूरिस्ट डेस्टिनैशन के तौर पर देखा जाता है।



————–
यह भी पढ़े  : इन 7 फ़िल्मी सितारों ने स्वीकारा की वो किसी अनजान के साथ अपनी एक रात बिता चुके हैं!
————–

source: whenonearth

Video: 
 

One Comment

Add a Comment