उस दिन मुझे पता चला, पापा मेरी ही सहेली के साथ ये सब कर रहे थे

कई बार अपने करीबियों के कुछ ऐसे राज सामने आते हैं कि जानकर चौंक जाए और फिर अगर वो अपने पिता हो तो झटका लगता ही है। ऐसा ही हुआ 21 साल की लड़की के साथ जब उसने अपने तलाकशुदा पिता का एक खास राज जाना।

मम्मी से तलाक के बाद किया डैड ने ये सब किया

24 साल की लड़की ने स्पेन से अखबार द मिरर को अपनी जिंदगी की एक कहानी बताई है, जो उसके पिता के बारे में है। आइए उन्हीं के शब्दों में पढ़िए- ये बात अब से तीन साल पहले ही है, जब मैं 21 साल की थी और पापा के साथ अकेली रहती थी।

 

मम्मी-पापा में हो गया था तलाक

पापा और मम्मी में तलाक हो गया था। रिश्ता खत्म होने के बाद मम्मी इंग्लैंड चली गई और पापा और मैं स्पेन। मैं और पापा एक ही लैपटॉप यूज करते थे। एक दिन मैं तब चौंक गई जब मैंने लौपटॉप पर एक ऑनलाइन डेटिंग वेबसाइट खुली देखी।

वो स्पा के लिए लड़कियों से पूछ रहे थे

मैंने लैपटॉप पर देखा कि 47 साल के मेरे ने पापा बहुत सी लड़कियों को मैसेज भेजे हुए हैं और उनसे डेट पर जाने, शाम साथ गुजारने और रात को वाइन के बाद साथ में रात गुजारने को कहा था। वो बहुत सीरियस नहीं दिख रहे थे लेकिन एक खास बात थी।

30 से ज्यादा की नहीं कोई भी लड़की

मैंने पाया कि पापा ने किसी भी 30 साल से ज्यादा की लड़की से बात नहीं की है। जिन लड़कियो से वो बात कर रहे थे, उनमें मेरी सहेलियां भी थीं। वो ज्यादा उम्र की लड़कियों के मैसेज आने पर भी रिप्लाई नहीं कर रहे थे और साफ कहा था कि वो 20-22 साल की लड़की चाहते हैं। इस बात ने मुझे परेशान किया कि पाप मेरी उम्र की लड़की से डेट और सेक्स क्यों करना चाहते है? इस सबको काफी वक्त बीत चुका है मैंने कई दोस्तों से इसे लेकर बात भी की लेकिन ये एक ऐसा वाकया है जो आज भी मुझे परेशान करता है।

Add a Comment