इस मां ने 12 साल के बेटे के साथ मिलकर कर दिया रिश्तों को कलंकित

इस दुनिया में अगर सबसे पवित्र रिश्ता है तो वह मां- बेटे का है लेकिन इंसानी जिस्म में जलती हवस की जवाला से यह पाक रिश्ता भी झुलस गया।

mother-did-tie-up-relationships-with-son

एक कलियुगी मां हवस की आग में इस कदर पागल हो गई कि उसने अपने ही 12 साल के कलेजे के टुकड़े के साथ संबंध बना लिए। बेटे के साथ संबंध बनाने के बाद महिला प्रग्नेंट हो गई। अदालत ने इस मामले में महिला को अपने बेटे के साथ संबंध बनाने के आरोप में 3 साल की सजा सुनाई है।

Loading...

 

मिली जानकारी के मुताबिक अमेरिका की महिला की उम्र 34 साल की है। साल 2015 में मां और बेटे एक कार दुर्घटना के शिकार हो गए थे। इस दुर्घटना में मां को तो कुछ नही हुआ लेकिन बेटे को हॉस्पिटल में एडमिट करना पड़ा। जब बेटा हॉस्पिटल में एडमिट था तभी महिला की हवस जाग गई।

mother-did-tie-up-relationships-with-son

 

वह हवस की आग में इतनी अंधी हो गई की उसे जरा भी ख्याल नही आया की सामने जो लड़का है वह उसका 12 साल का बेटा है। वह अपने बेटे को बाहो में लेकर उसे प्यार करने लगी। नाबालिग बेटे को पहले तो समझ नही आया लेकिन धीरे धीरे उसके अंदर भी कामुकता जाग गई। इस दौरान दोनों के बीच संबंध बन गए।

बेटे से संबंध बनाने के कुछ महीनो बाद महिला प्रग्नेंट हो गई. आरोपी महिला का जब भी मन करता वह अपने नाबालिग बेटे के साथ संबंध बनाती. इसी क्रम में जब वह कमरे में अपने बेटे के साथ आपत्तिजनक हालात में थी तो उसके पति ने रंगे हाथ पकड़ लिया।

पत्नी को बेटे के साथ संबंध बनाता देख उसने महिला के खिलाफ केस दर्ज करा दिया। हालांकि महिला ने बाद में अपने पति और बेटे से माफी भी मांगी। यह केस कोर्ट में पहुचने के बाद आरोपी महिला को 3 साल की सजा सुनाई गई।

 

YOU MAY LIKE
Loading...