राधे मां को लेकर 7 सबसे चौंकाने वाली बातें

0
196


1. राधे मां मशहूर व्यस्क फ़िल्म अदाकारा सनी लियोन की फैन हैं.
राधे मां भी सनी लियोन की बड़ी फ़ैन हैं. और तुर्रा तो यह कि कईयों ने उन्हें ‘सनी लियोन’ के मशहूर गाने “बेबी डॉल” पर डांस करते हुए भी देखा है. बाबा संत गुरु राम रहीम के “एमएसजी” फ़िल्म में अदाकारी के बाद राधे मां भी फ़िल्मों की ओर रुख कर सकती है .



2. बॉलीवुड के मशहूर फ़िल्म निर्देशक सुभाष घई ने राधे मां के प्रति श्रद्धा जगजाहिर की.
राधे मां के समर्थन में सुभाष घई ने एक लंबा फेसबुक पोस्ट भी लिखा, कहते हैं कि राधे मां उन्हें और उनकी पत्नी को माता-पिता के तौर पर मानती हैं. अब होने को तो यह भी हो सकता है कि सुभाष घई ही उनकी तथाकथित बेटी को किसी धांसू फ़िल्म में लॉंच कर दें.





3. कथित तौर पर वे एक फ़िल्म निर्माता के साथ संबंधों में रह चुकी हैं.
रंजीत शर्मा, जो कि बॉलीवुड के एक अपेक्षाकृत कम प्रसिद्ध फ़िल्म निर्माता हैं, कहते हैं कि राधे मां के उनके साथ अवैध संबंध हैं.




4. राधे मां की ज़िंदगी से प्रेरित होकर एक फ़िल्म बनने वाली है.
हमने कहा था न कि राधे मां से फ़िल्म निर्माताओं को प्रेरणा मिल सकती है. तो वही रंजीत शर्मा जिनके राधे मां से कथित तौर पर अवैध संबंध रहे हैं. इस पूरे मामले पर बाज़ार गर्म है कि राधे मां का किरदार मल्लिका शेरावत निभाने वाली हैं. अब हमें तो समझ नहीं आ रहा कि किसे धन्यवाद दें…





5. बॉलीवुड में उनके समर्थकों की कोई कमी नहीं.
राधे मां के फ़ैन और समर्थकों की कतार है कि खत्म होने का नाम ही नहीं लेती. दलेर मेंहदी, रवि किशन, मनोज तिवारी, सुभाष घई, नवजोत सिंह सिद्धू और गजेन्द्र चौहान. अब तो आपको समझ आ ही गया होगा कि गजेन्द्र चौहान पर मोदी सरकार क्यों इतनी मेहरबान है.





6. डॉली बिंद्रा के मुक़ाबले राधे मां.
डॉली बिंद्रा ने राधे मां पर आरोप लगाए हैं कि वे नियमित आधार पर सेक्स पार्टियों का आयोजन करती हैं, और उनके समर्थकों ने उनका यौन उत्पीड़न भी किया है. बाकी की बची-खुची कसर ये तस्वीर पूरी कर देगी.






7. अब आगे क्या है : रियेलिटी शो
अगर बाज़ार से आ रही लेटेस्ट अफ़वाहों की मानें तो राधे मां एक बेहद मशहूर रियेलिटी टी.वी शो में दाखिल हो सकती हैं. और हम समझते हैं कि राधे मां अकेले दम पर ही सारे प्रतिभागियों की छुट्टी कर सकती हैं, हैं कि नहीं?


This Article and images are from: mtvindia