अजीबोगरीब नबंर प्‍लेट्स, जिन्‍हें देख आपका दिल कहेगा ये सब कुछ!

0
29
इंडिया भर में आप कहीं भी जाइए, सड़क पर चल रही तमाम गाड़ियों की नंबर प्‍लेट पर आपको ऐसे अजीबोगरीब और फनी स्‍लोगन लिखे हुए दिख जाएंगे जिन्‍हें पढ़कर या तो आपका मन हंसने को करेगा या उन्‍हें गालियां देने का। अब किस नंबर प्‍लेट को देखकर आपके दिल में क्‍या ख्‍याल आता है यह तो आप ही जानें लेकिन फिलहाल जो अमेजिंग नंबर प्‍लेट हम आपको दिखा रहे हैं वो उन सबमें सबसे यूनीक हैं।

1. ISIS


ISIS के आतंकियों ने भले ही पूरी दुनिया को हिलाकर रखा छोड़ा हो और तमाम सरकारें उनके लोगों को खोज रही हों लेकिन ISIS के लोग तो लखनऊ शहर में मजे से अपनी कार पर अपना लोगो लगाकर घूम रहे हैं।

2. 007


आपने जेम्‍स बॉंड 007 तो सुना ही होगा, अब इन्‍हें देखिए जो सेक्‍स 0001 की अनोखी सीरीज लेकर आए हैं। वैसे गाड़ी का ऐसा नंबर देखकर कई लोगों के मन में गलत खयाल भी आ सकते हैं। आपका दिमाग क्‍या कह रहा है।

3. YAMRAJ


हम सभी ने सुन रखा है कि यमराज अपने वाहन काले रंग के भैंसे पर दुनिया भर के लोगों के प्राण हरने के लिए निकलते हैं, लेकिन यहां तो यमराज एसयूवी गाड़ी में घूम रहे हैं। अरे जनाब, अब भगवान भी मॉर्डन हो चले हैं।

4. पापा


ऐसा लगता है कि ये भाई साहब अपने पापा को बहुत प्‍यार करते हैं तभी तो उन्‍होंने गाड़ी के नंबर को ही पापा का नाम दे दिया है। वैसे यह भी हो सकता है कि खुद के पापा बनने की खुशी में इन्‍होंने अपनी कार की नंबर प्‍लेट पर ऐसी कलाकारी कराई हो।


5. AK47


इस गाड़ी से दूर ही चलिएगा क्‍योंकि इनकी एके47 कभी भी गाड़ी से बाहर आ सकती है और फिर क्‍या होगा इसका अंदाजा लगाना मुश्‍किल नहीं है।

6. जिंदगी


आपको अपनी जिंदगी पर भले ही गर्व हो लेकिन इन जनाब का घमंड गौर करने लायक है।

7. BOSS


लगता है कि इन्‍हें बॉस कहलाने का ज्‍यादा शौक है तभी तो इन्‍होंने अपनी कार का ही बॉस बना दिया है।

8. AK56

एके47 देखकर आप यदि डरे नहीं तो ये भाई आपके लिए लेकर चले आए हैं और भी खतरनाक हथियार एके56। अब आप तय कीजिए कि यहीं रुकना है या आगे बढ़ना है।

9. NADA


नई कार खरीदने पर हर किसी को अपनी गाड़ी पर नाज होता ही है, लेकिन इन्‍हें तो शायद अपनी गाड़ी के नंबर पर ही नाज है तभी तो उन्‍होंने नंबर प्‍लेट पर ये कारस्‍तानी की है।


most funny number plates ever seen

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here