रेप करने के बाद सिर में मारी गोली, कोख में पल रहा था 2 महीने का बच्चा

इलाहाबाद-कानपुर हाइवे के किनारे 5 जुलाई को कौशांबी के पास मिली एक युवती की लाश के मामले में नया खुलासा हुआ है। पुलिस ने बताया कि महिला के शव का पोस्टमार्टम कराया गया जिसमें महिला के साथ बलात्कार की पुष्टि हुई है। साथ ही युवती के कोख में 2 महीने का गर्भ होने की भी बात भी रिपोर्ट में सामने आई है। बलात्कार करने के बाद युवती को बेहद ही नजदीक से सिर में 0.32 बोर के पिस्टल से गोली मारकर हत्या की गई थी। हालांकि युवती की पहचान नहीं हो सकी है।

गोली कहीं और मारी गई थी

Loading...

मामले की जांच कर रहे प्रभारी बृजेश द्विवेदी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से साफ हो गया है कि लड़की को 4/5 जुलाई की रात में 12 से 1 बजे के बीच 0.32 बोर गोली मारी गई थी। माथे पर सटाकर गोली मारी गई थी, जिससे बुलेट सिर फाड़ कर निकल गयी। यह तो तय है कि लड़की को गोली कहीं और मारी गई थी और लाश यहां लाकर फेंका गया ताकि पहचान न हो सके।

किसी नजदीकी पर शक

पुलिस ने इस मामले में किसी नजदीकी पर शक जाहिर करते हुए कहा कि जिस तरीके से गोली मारी गई है उससे स्पष्ट है कि गोली मारने वाला नजदीकी था और लड़की को यह एहसास तक नहीं था कि सामने वाला उसे गोली मार सकता है। संभावना है कि डराने की धमकी के दौरान गोली चली होगी। पुलिस ने यह भी बताया कि युवती की शादी नहीं हुई थी।

कहीं मां बनना मौत की वजह तो नहीं?

पुलिस ने बताया कि जांच में उसकी मांग में सिंदूर अथवा गले में मंगलसूत्र, पैर में बिछिया, हाथ में चूड़ी आदि के निशान नहीं मिले। यानी पहनावा भी शादी की संभावना से मेल नहीं खा रहा था। आशंका है कि वह बिना शादी के ही मां बन गई थी। जो उसकी मौत की अहम वजह हो सकता है। थाना प्रभारी कोखराज बृजेश द्विवेदी ने बताया कि लड़की के पहनावे से वह किसी अच्छे घर की लग रही थी। पोस्टमार्टम करने वाले डॉ. अनुभव शुक्ला और रेखा सिंह ने अपनी रिपोर्ट में युवती के साथ रेप व प्रेग्नेंसी की पुष्टि की है।

YOU MAY LIKE
Loading...