सोशल मीडिया धमाल मचा रही है ये टेटू वाली मॉडल, इनके टेटू देख आप भी हो जायेंगे दीवाने -तस्वीरे देखे

कहते है की इस दुनिया में सब को अलग अलग शोक होता है, किसी को खाने पीने का तो किसी को घुमने को, किसी को कपड़ो का और कुछ लोगो को तो बड़ा अजीबो गरीब शोक होता है. देखा जाये तो शोक भी बड़ी चीज होती है जो इंसान से कुछ भी करवा सकती है . इसी तरह का एक शोक एक मॉडल को लग गया है, और इस शोक के खातिर उसने अपने पुरे शरीर पर टेटू बनवा लिया है. आइये जानते है इस मॉडल के बारे में….

आज कल सोशल मीडिया पर एक मॉडल अपने टेटू की वजह से काफी चर्चा में बनी हुई है, Queensland की Summer Mcinerney नाम की इस मॉडल ने अब तक अपने शरीर पर टैटू बनवाने में करीबन 13 लाख रुपये को मोटी राशी खर्च कर दी है, आप को बता दे की ये मॉडल साल 2015 से अपने शरीर पर टेटू बनवा रही है और अब तक पुरे शरीर पर टेटू बनवा लिया है . खास बात ये की इन सभी टेटू को बनाने में लगा टाइम को आंका जाये तो लगभग 127 घंटो का लम्बा समय होता है.न्यूजीलैंड के टेटू डिजायनर Coen Mitchell ने इस मॉडल को आधी से ज्यादा बॉडी को टेटू से ढक दिया है, Summer Mcinerney सबसे अलग दिखने के लिए अपने शरीर पर इतने सारे टेटू बनवाये है

Summer Mcinerney ने कहा की जब वो अपने प्राइवेट पार्ट में टेटू बनवा रही थी तो उन्हें ज्यादा दर्द तो नहीं हुआ, हा लेकिन ये इतना भी आसान नहीं था. Mcinerney ने बताया की आज कल की युवा पीढ़ी को उनके टेटू काफी पसंद आ रहे है, Mcinerney कहती हैं कि एक बार उनके पास 70 साल की उम्र का एक व्यक्ति आया और कहने लगा कि, “वैसे तो मुझे टैटू नहीं पसंद, पर तुम्हारे टैटू काफ़ी Attractive हैं.”

Mcinerney कहती हैं कि वह अभी और टैटू बनवाएंगी, लेकिन उनके चेहरे पर टैटू बनवाने का कोई इरादा नहीं है. उनका कहना है कि इन tattoos की वजह से, उन्हें सोशल मीडिया पर हजारों लोग Follow कर रहे हैं. इसके अलावा उन्हें इन tattoos की वजह से कई magazine में फोटोशूट करने का मौका मिला है. उन्होंने यह भी बताया कि tattoo बनवाने से पहले उन्होंने लगभग 2 साल तक अच्छे आर्टिस्ट के बारे में रिसर्च की तब Coen Mitchell से tattoo बनवाने का Decision लिया.

YOU MAY LIKE