बेटा अपनी सौतेली मां के साथ सोफे पर कर रहा था झमाझम, अचानक से बाप आ गया कमरे में

उत्तरप्रदेश के शामली में शनिवार को एक डॉक्टर का बेहद खौफनाक चेहरा देखने को मिला। वो अपनी पत्नी को जंजीरों में बांधकर रखता था। उससे जानवरों की तरह मारपीट करता था।

इतना ही नहीं अपने बेटे पर मां के साथ अवैध संबध होने का भी आरोप लगाता था। पीड़िता तरमीन ने बताया कि मेरा पति मेरे साथ जानवरों से भी बुरा सलूक करता है और मुझे भूखी प्यासी रखकर जंजीरों में बांधकर कमरे में बंद कर देता है।

बता दें, कि कांधला के मिर्दगान की रहने वाली तरमीन की शादी 18 साल पहले हरिद्वार के कलियर शरीफ में हुई थी। शादी के कुछ सालों बाद ही जानवर पति ने अपना रंग दिखाना शुरू कर दिया। वो तरमीन के साथ हमेशा दुराचार करता था। इतना ही नहीं उसको जंजीरों में जकड़ कर उसके साथ अप्राकृतिक कुकर्म करता था और अपने ही बेटे पर उसकी मां का रेप करने का आरोप लगा देता था। किसी तरह पड़ोसियों को उसके बंधक होने की सूचना मिली। पड़ोसियों की सूचना पर परिजनों ने आनन-फानन में कलियर शरीफ पहुंचकर अपनी बेटी को मुक्त कराया।

जब दरिंदे पति से परिजनों ने पूछा कि तुमने ऐसा क्यों किया तो उसने अपने साथियों के साथ मिलकर परिजनों की भी पिटाई करा दी। परिजनों ने थाना कांधला पहुंचकर दहेज व कुकर्म की तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। एसओ कांधला उमेश रोरिया ने बताया कि पीड़ित महिला की तहरीर आई है।

 

 

YOU MAY LIKE