यह प्रेमी, प्रेमिका के इंतजार में 20 सालों से स्टेशन के के बाहर बैठ कर रहा है इंतजार

0
19

ताईवान के ताइनान शहर में रहने वाला एक व्‍यक्ति अपनी प्रेमिका का बीते बीस वर्षों से इंतजार कर रहा है। आह जी नामक यह व्‍यक्ति बीते बीस सालों से ताइनान के रेलवे स्‍टेशन के बाहर बैठा हुआ है।



एक अंग्रेजी वेबसाइट में प्रकाशित खबर के अनुसार, वर्तमान समय में आह जी की उम्र तकरीबन 47 वर्ष है और जब वे महज 27 साल के थे तब उन्‍हें ट्रेन में एक युवती मिली। ट्रेन के भीतर ही दोनों के बीच बातें होने लगी और यह दोस्‍ती प्‍यार में तब्‍दील हो गई।

यह भी पढ़ें : दिल्ली के सबसे बड़े रेड लाइट ( red light) एरिया जीबी रोड का हैरान कर देने वाला सच!

उस समय युवती ने आह जी से अगले दिन ताइनान स्‍टेशन के बाहर मिलने के लिए कहा था। आह जी ने बताया, ‘ट्रेन में कुछ देर की बातचीत से मुझे उससे प्‍यार हो गया था। हम दोनों ने मिलने के लिए स्‍टेशन के बाहर की जगह चुनी।’

यह भी पढ़ें : जब पब्लिक प्लेस पर पेशाब कर रहे लड़कों के सामने बैठकर पेशाब करने लगी लड़की, देखें वीडियो

आह जी जब अगले दिन स्‍टेशन के बाहर पहुंचे तो वहां वह युवती नहीं मिली। इसके बाद आह जी वहीं स्‍टेशन के बाहर बैठ गए और तभी से वहीं स्‍टेशन के बाहर बैठे हुए हैं। 20 साल से आह जी के लिए खाने पीने का इंतजाम स्‍टेशन से गुजरने वाले लोग करते हैं। आह जी के परिवार वालों ने उनसे कई बार घर वापस आने की गुजारिश भी की है लेकिन यह सभी मिन्‍नतें विफल ही साबित हुईं।

उल्‍लेखनीय है कि कई वर्षों पहले हचिको नामक एक पालतू कुत्‍ते की कहानी काफी वायरल हुई थी। यह कुत्‍ता रोजाना स्‍टेशन के बाहर बैठकर अपने मालिक का इंतजार करता था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here