एक महिला के गुदा मार्ग से घुसाया गया बेलन , जानिए पूरी जानकारी

ऐसा अक्सर होता रहता है की हॉस्पिटल में ऑपरेशन के दौरान किसी मरीज़ के पेट से कोई अनजानी चीज आ जाये , जो सभी के लिए आश्चर्य का विषय बन जाये | ऐसा ही एक हादसा हल ही में हुआ महिला का ऑपरेशन करते समय डॉक्‍टर्स को उसके पेट से बेलन मिला तो यह वाकई बेह्द हैरानी की बात है ,दरअसल यह घटना उत्‍तराखंड के हल्‍द्वानी की है। वैसे बेलन तो बाहर निकला लिया गया लेकिन डॉक्‍टर्स इस बात से परेशान जरुर हैं कि बेलन अंदर आया कैसे।जानिए पूरी घटना …….

गज़ब दुनिया

उत्तराखंड के हल्द्वानी में एक महिला मरीज का इलाज कर रहे डॉक्टर उस समय हैरान रह गए जब उन्हें महिला के पेट में एक फीट लंबा लकड़ी का बेलन निकला। उत्तराखंड में सुशीला तिवारी मेडिकल कालेज में हास्पिटल के सर्जरी विभाग प्रमुख डॉ. के. एस. शाहीबताया है इस महिला के पेट से बेलन निकलना मेडिकल साइंस के लिए हैरानी वाली बात है। किसी को नहीं पता कि बेलन अंदर आया कैसे। कुछ डॉक्‍टर्स का कहना है कि महिला के साथ यौन हमला हुआ है। यह महिला नेपाल की रहने वाली है और उसकी पहचान अभी गुप्‍त ही रखी गई है। मामला संदिग्ध होने के कारण पुलिस को यह जानकारी दे दी गई है।

हॉस्‍पिटल प्रमुख डॉ. शाही के अनुसार कुछ दिन पहले 40 वर्षीय महिला को पेट में दर्द की शिकायत के कारण हॉस्पिटल भर्ती कराया गया था, लेकिन एक्स-रे व अल्ट्रासाउंड रिपोर्ट के अनुसार बड़ी आंत में गैस से भरी हुई थी, जिस वजह से महिला के पेट का ऑपरेशन किया गया। डाक्टरों ने जैसे ही पेट में चीरा लगाया वे हैरान रह गए। पेट के अंदर एक फीट लंबा बेलन देख डॉक्‍टरों को कुछ शक हुआ। बताया जाता है कि इस बेलन को महिला के गुदा मार्ग से डाला गया होगा।

रिपोर्ट के अनुसार तो महिला हल्द्वानी में ही अपने पति के साथ किराये पर रहती है। फिलहाल इस पूरे मामले की जांच पुलिस द्वारा की जा रही है और शक है कि किसी अन्य शख्स ने महिला के साथ जबरदस्‍ती की। पीड़ित महिला और उसके पति ने इस मामले में चुप्पी साध रखी है। पुलिस के मुताबिक महिला और उसके परिवारवालों ने इस संबंध में कुछ भी जानकारी देने से मना कर दिया है कि कैसे महिला के पेट के अंदर बेलन पहुंचा।

Add a Comment