कर्दाशियन की इन न्यूड तस्वीरों ने दिलाई मर्लिन मुनरो की याद!

0
42

अपने आपको खूबसूरत कहना कतई गलत नहीं है, न ही किसी की नकल करना। पर मैं ही सबसे खूबसूरत हूं, शायद ये गुमान हो चला है कोए कर्दाशियन को। कोए रियलिटी स्टार किम कर्दाशियन की बहन हैं, जो अपनी मादक अदाओं को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। यही वजह है कि उन पर फितूर चढ़ा है, खुद को मर्लिन मुनरो साबित करने का।


कोए कर्दाशियन ने सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर अपनी कई तस्वीरें साझा की हैं, साथ ही अपनी तुलना मशहूर अभिनेत्री रही मर्लिन मुनरो से की है। 31 वर्षीय ये मॉडल भी अपनी बहन की तरह ही विवादों को लिए जानी जाती हैं और बहन की तरह ही कई टीवी रियलिटी शो में भी आ चुकी हैं।

कोए कर्दाशियन की ये नई तस्वीरें पिछले साल अगस्त की की तस्वीरों से मिलती जुलती हैं, जब वो अपने परिवार के साथ सेंट बर्थ में छुट्टियां मनाने गई थी। उस समय भी उन्होंने अपनी अर्धनग्न तस्वीरों से सोशल मीडिया में सनसनी फैला दी थी।

इस तस्वीरों में कोए कर्दाशियन गहरे लाल रंग की लिपस्टिक लगाए दिख रही हैं, तो कहीं तरणताल में जलपरियों सी अठखेलियां करती हुई। इसके अलावा उन्होंने अपने जिम की तस्वीरें भी साझा की हैं, जिनसे वो संभवत: ये दिखाना चाहती हैं कि उन्होंने इस छरहरी काया के लिए कितनी मेहनत की है।

source: dailymail

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here