सलमान के साथ अपने रिश्ते को लेकर कैटरीना ने किया बड़ा खुलासा

कैटरीना कैफ और सलमान खान का रिश्ता किसी से छुपा हुआ नहीं है. ये बात तो सबको पता है कि सलमान किसी ज़माने में कैटरीना के प्यार में दीवाने थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों सीरियस रिलेशनशिप में थे.

सलमान ने कैटरीना का करियर बनाने के लिए क्या नहीं किया. दबंग ने कैट को खुश करने के लिए कई महंगे तोहफे भी दिए लेकिन उनका दिल तब टूट गया जब कैट ने उन्हें छोड़ रणबीर का हाथ थाम लिया. सलमान ने फिर भी दिल पर पत्थर रखकर अपनी चिकनी चमेली से दोस्ती बरकरार रखी. रणबीर से ब्रेक अप के बाद कैट ने फिर से सलमान के कंधे का सहारा लिया और अब दोनों एक साथ फिल्म भी कर रहे हैं.

सलमान खान और कैटरीना का रिश्ता सच में लोगों की समझ के बाहर है. इनका रिश्ता दोस्ती से ज्यादा और प्यार से कम लगता है. अब सच क्या है ये तो हम नहीं बता सकते लेकिन हाल ही में कैट ने अपने और सलमान के रिश्ते पर बड़ी बात कही है. कैटरीना ने मिड डे से बात करते हुए कहा कि “जो रिश्ता मैं सलमान खान के साथ शेयर करती हूं वो मैं ऐसे बयां नहीं कर सकती हूं. वैसे भी ये कुछ ऐसी बात है जिसको बयां करना भी नहीं चाहिए. हम लोग दुनिया के किसी भी टॉपिक पर बात कर सकते हैं. हम एक दूसरे के प्रति काफी सम्मान का भाव रखते हैं. जो कि किसी रिश्ते के लिए सबसे जरुरी होता है”.

सलमान और कैट को कई इवेंट्स में एक साथ देखा गया. दोनों की नजदीकी हर किसी को नज़र आ रही है. हाल ही में आइफा के दौरान सलमान ने कैटरीना को बड़े ख़ास अंदाज़ में सबके सामने बर्थडे विश किया. कैट का शर्माना बिन बोले ही बहुत कुछ कह गया.

Add a Comment