लपेटो स्पेशल : कल करेंगे कपिल सिबल मैगी नूडल्स पर बड़ा खुलासा

कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व कानून मंत्री कपिल सिब्बल ने आज एक बहुत ही बड़ा और गंभीर खुलासा किया है । कहा जा रहा है की कांग्रेस नेता ने अब जाकर पांसा पलटा है । कपिल सिब्बल ने मोदी सरकर पर गंभीर आरोप लगाये है, उनका कहना है की मार्केट में 500 के दो अलग-अलग नोट हैं जिस पर मोदी सरकार को सफाई देनी होगी । इस खुलासे के बाद वे कल मैगी नूडल्स पर बड़ा खुलासा करेंगे।

कपिल सिब्बल ने प्रेस कॉन्फ्रेस करके बताया की आप की जानकरी के लिए में बता दू की नोटबंदी से ठीक एक साल पहले मैगी पर बैन लगा दिया गया था, नोटबंदी और मैगी बेन दोनों में ही मोदी सरकार ने बड़ा घोटाला किया है, आप भी अपने घर जाकर जरुर देखे आप को मैगी के किसी भी पैकेट में एक जैसे नूडल्स देखने को नहीं मिलेंगे, सभी की साइज़ अलग अलग है, आखिर ऐसा क्यों ।

कपिल सिब्बल ने आगे कहा की वे कल जन्तर मंतर पर मैगी के 101 पैकेट खोल कर इस बात का भंडाफोड़ करेंगे। और इस घोटाले को जनता के सामने लेकर आयेंगे । वही राहुल गाँधी ने अपने घर पर आपातकालीन बैठक बुलाई है, जिसमे ये निर्णय लिया जायेगा की मैगी के 101 पैकेट खोले जायेंगे या 56 पैकेट । इसकी आधिकारिक पुष्टि उनके ट्विटर हैंडल पर आज आधी रात को की जायेगी ।

वही दूसरी तरफ मैगी की तरफ से अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है, हम भी उनके ट्वीट के इन्जार में है..।

अब कल क्या होगा ये तो हम नहीं जानते है लेकिन जो भी होगा अच्छा ही होगा ऐसा हम नहीं कह रहे है ये तो भगवान श्री कृष्ण ने गीता सार में कहा था ।

नोट  : इस तरह की खबर से हमारा मकसद किसी को आहत करना नहीं है , इस खबर का किसी से प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष कोई भी सम्बन्ध नहीं है । ये बस एक मजाक मात्र है ।

Add a Comment