काली मिर्च और लौंग का ये छोटा सा उपाय रातों रात बदल देगा आप की किस्मत..

तंत्र शास्त्र में लौंग और काली मिर्च को खासी जगह दी है। कहते हैं इन दोनों चीजों का विधिवत तरीके से इस्तेमाल किया जाए तो घर में यकीनन पैसों की बरसात होने लगती है। यकीन ना आए तो इनमें से कोई से भी तरीकों को अपनाकर देख लें-

यदि आप चाहते हैं कि आपका हर काम सफल हो तो एक नींबू के ऊपर 4 लौंग गाड़ दें और ॐ श्री हनुमते नम: मंत्र का 21 बार जाप कर उस नींबू को अपने साथ ले कर जाएं, आपका काम कुछ ही दिनों में हो जाएगा।

काली मिर्च के 5 दाने लें और उन्हें अपने सिर पर से 7 बार घुमा लें, इसके बाद किसी चौराहे या किसी सुनसान स्थान पर खड़े होकर चारों दिशाओं में 4 दाने फेंक दें। 5वें दाने को ऊपर आसमान की ओर फेंक दें। इसके बाद चौराहे से लौट आएं, आते वक्त पीछे पलटकर न देंखें। इस उपाय से अचानक धन प्राप्ति के योग बनने लगते हैं।

सुबह पूजा के बाद आरती करते समय दीपक में 2 लौंग डाल कर आरती करें या कपूर में दो फूल वाले लौंग डालकर आरती करें, आपके हर काम आसानी से होंगे और किसी भी प्रकार की बाधा नहीं आएगी।

काली मिर्च के 7-8 दाने लेकर उसे घर के किसी कोने में दिए में रखकर जला दें। इसके बाद कोई भी नकारात्मक उर्जा घर में टिक नहीं पाएगी। इस उपाय से यदि किसी की बुरी नजर के कारण आपकी आर्थिक स्थिति प्रभावित हो रही है तो वह दोष भी दूर हो जाता है।

किसी भी जरूरी काम की शुरूआत में एक नींबू लें उसमें 4 लौंग गाड़ दें और ॐ श्री हनुमते नम: मंत्र का 21 बार जाप करके उस नींबू को घुमाकर पश्चिम दिशा की तरफ श्रीराम का नाम लेते हुए फेंक दें। मन में या घर में अगर ज्यादा झगडे होते हों या नकारात्मकता ज्याीदा हावी रहती हो तो जातक सुबह के देसी कपूर के साथ एक जोड़ी लौंग नियमित जलाए तो लाभ मिलता है।

किसी भी काम को सौ फीसद सफल बनाने के लिए घर में दाई ओर मुडी हुई सूंड के गणेशजी का चित्र लगाएं, इसके आगे लौंग तथा सुपारी रखें और इसकी पूजा करें। काम पर जाते समय उसमें से एक लौंग को अपने साथ ले जाएं। आपका काम कभी रुक नहीं पाएगा।

आकस्मिक धन लाभ और रुका हुआ पैसा पाने के लिए कच्ची घानी के तेल में दो लौंग डालकर हनुमानजी की पूजा करें आपको ना केवल जबरदस्त धनलाभ होगा बल्कि आत्मरविश्वाूस में भी बढोतरी होगी।