अगर आप भी खाना खाने के बाद इतने समय में करते है s**x तो आपकी यौन शक्ति हो जाएगी कमज़ोर

अक्सर लोग खाने के बाद ऊपर से बहुत सी गलत चीजे खा लेते है और साथ ही कुछ गलत का भी करते है जो की स्वास्थ्य के लिए सबसे ख़राब है और अगर आप लगातार इन्हें करते रहेंगे तो आप बहुत जल्द खुद को अस्पताल में पाएंगे इसलिए खाने के के बाद न चीजो का सेवन बिलकुल भी ना करे …….

1. सिगरेट पीना
धूम्रपान करना या तंबाकू खाना सेहत के लिए बहुत हानिकारक होता है लेकिन खाने के तुरंत बाद सिगरेट पीना शरीर को ज्यादा नुकसान पहुंचाता है। इससे एसिडिटी और पेट संबंधी कई समस्याओं का सामना करना पड़ता है।

Loading...

2.सेक्स करना
खाने के बाद बहुर से लोग सेक्स भी करते है लेकिन उन्हें नही पता होता है की ये उनके लिए बहुत ख़राब है इससे आपकी यौन शक्ति पर तो प्रभाव पड़ता ही है लेकीन ओर भी कई रोग भी आ जाते है |

3. चाय पीना
ब्रेकफास्ट के साथ अक्सर लोग चाय पीते हैं लेकिन ऐसा करना नुकसानदेह हो सकता है। ऐसा करने से खाना सही तरह से नहीं पचता और पेट संबंधी कई प्रॉब्लम्स हो जाती हैं।

4. बैल्ट ढीली करना
पैंट पहनने वाले लोग अक्सर खाना खाते समय अपनी बैल्ट ढीली कर लेते हैं ताकि खाना खाने में कोई परेशानी न हो लेकिन ऐसा करने से पेट की आंते ब्लॉक हो जाती हैं और भोजन भी ज्यादा खाया जाता है। इससे मोटापा, एसिडिटी और कब्ज जैसी कई समस्याएं हो जाती हैं।

5. नहाना
खाना खाने के तुरंत बाद नहाना भी नहीं चाहिए। इससे शरीर में खून का दौरा कम हो जाता है और पाचन शक्ति भी खराब होती है।

6.फल खाना
कुछ लोग भोजन के साथ फल खाना पसंद करते हैं लेकिन यह शरीर को फायदे की जगह नुकसान पहुंचाते हैं। भोजन के साथ फल खाने से वे आंतों तक सही तरह से नहीं पहुंच पाते और खाने के साथ ही अमाशय में अटक जाते हैं। जिससे कब्ज हो जाती है।

YOU MAY LIKE
Loading...