रात को मोका देख कर जीजा अपनी जवान विधवा साली से बोला आप का दर्द मेरा दर्द है और उसके बाद दोनों ने खेला वो खेल…

बलरामपुर जिले के ग्राम डिगनगर में दो दिन पहले हुए एक बुजुर्ग के अंधे कत्ल की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। मामले में पुलिस ने दो आरेापियों को गिरफ्तार कर लिया है। मृतक के अपनी साली से अवैध संबंधों के चलते यह हत्‍या की गई थी।

दरअसल मृतक दिनेश रक्षाबंधन के त्योहार पर अपनी बेटी को लेकर सरगुजा के धौरपुर बरडीह से अपने ससुराल बलरामपुर जिले के राजपुर थाना क्षेत्र के डिगनगर गांव आया था। वहीं त्योहार मनाने के बाद से दिन से ही अचानक गायब हो गया। दूसरे दिन सुबह उसकी लाश एक निर्माणाधीन कच्चे मकान में मिली थी।

राजपुर थाना प्रभारी किशोर केंवट ने बताया कि पुलिस जांच में अवैध संबंध को लेकर हत्या होने की बात समाने आई। दरसल मृतक दिनेश के अपनी विधवा साली से अवैध संबंध थे। गांव के ही छोटू नामक युवक से भी दिनेश की साली के अवैध संबंध थे। इसी बात की रंजि‍श रखकर आरोपी छोटू ने अपने साथी भारत बरगाह के साथ मिलकर पहले दिनेश को पहले डंडे से पीटा और बाद में सिर को पत्थर से कुचल दिया।

आरोपियों ने सिर को ऐसे कुचला था जिससे उसकी पहचान न हो सके। पुलिस ने कपड़ों के आधार पर पहले उसकी शिनाख्त की। लगातार छानबीन के बाद पुलिस ने 2 दिन के भीतर ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। ।।।।

YOU MAY LIKE