साल 2015 में आए इन आईटम सांग्स ने डांस फ्लोर्स पर आग लगा दी थी

0
16

बॉलीवुड के लिए साल 2015 कई मायनों में अच्छा रहा है. कई फ़िल्मों ने नए रिकॉर्ड बनाए तो कई फ़िल्मों ने पुराने रिकॉर्डों को तोड़ा. लेकिन सिर्फ़ फ़िल्में ही नहीं, बल्कि गानों ने भी इस साल धूम मचाई.



2015 कुछ शानदार पार्टी सॉन्ग के लिए याद किया जाएगा. कौन से रहे 2015 के बेस्ट आईटम नम्बर्स आईए उन पर एक नज़र डालते हैं.

1. देसी लुक

‘एक पहेली लीला’ फ़िल्म का ये आईटम नम्बर किसी भी डांस फ्लोर पर बजने वाला गाना रहा. सनी लियोनी की हॉट लुक ने इस गाने में जान डाल दी थी.

2. कुंडी न खड़काओ राजा

चित्रांगदा की खूबसूरती का पूरा बॉलीवुड कायल है और इस सेंशुयल गाने में तो इन्होंने आग ही लगा दी थी.

3. पानी वाला डांस


सनी लियोनी के लिए ये साल आईटम नम्बर का साल रहा है. उनकी किसी फ़िल्म ने इतनी सुर्खियां नहीं बटोरी, जितनी उनके इस गाने ने बटोंरी है.

4. Girls Like To Swing

‘दिल धड़कने दो’ फ़िल्म के इस आईटम नम्बर में बॉलीवुड की दो हसिनाएं नज़र आईं थीं. अब आप समझ ही सकते हैं जहां बॉलीवुड का डबल तड़का लगे वहां का माहौल क्या होगा.

5. अफ़गान जलेबी

कैटरीना कैफ़ पर फ़िल्माया ये गाना ‘फैंटम’ फ़िल्म की जान था. लोग इस फ़िल्म से ज़्यादा इस गाने में कैटरीना को देखने गए थे.

6. डैडी मम्मी

‘भाग जॉनी’ फ़िल्म कब आई और कब चली गई ये शायद ही किसी को पता होगा. लेकिन इस गाने के बारे में आप किसी से भी पूछ लें. वो आपको पूरा गाना गा कर सुना सकता है.

7. तू इश्क मेरा

डेज़ी शाह का ये अंदाज़ आपको शायद ही दोबारा देखने को मिेले. ‘Hate Story-3’ में लोगों ने फ़िल्म को Hate ज़रूर किया लेकिन इस गाने के बाद दर्शकों को डेज़ी शाह से प्यार हो गया.

Image Source:mtvindia

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here