एक लाख चाइये तो मधुर भंडारकार के मुंह पर कालिख पोत कर आओ…..

28 जुलाई को रिलीज होने वाली बॉलीवुड फिल्म इंदु सरकार को लेकर एक बार फिर देश में घमासान शुरू हो गया है । कांग्रेस और कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता इस फिल्म का विरोध कर रहे है, बताया जा रहा है की फिल्म, पुर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी द्वारा देश में लगाए इमरजेंसी पर आधारित है। इस फिल्म का विरोध इतना बड गया है की इलाहाबाद के एक कांग्रेसी नेता ने इस फिल्म के निर्देशक मधुर भंडारकर के मुंह पर कालिख पोतने वाले को 1 लाख रुपए इनाम में देने तक का ऐलान कर दिया है। दरअसल इलाहाबाद के कांग्रेस नेता हसीब अहमद ने एक पोस्टर जारी किया है। इस पोस्टर में लिखा है, ‘नेहरू-गांधी परिवार को साजिशन बदनाम करने वाली फिल्म इंदु सरकार के निर्माता और निर्देशक मधुर भंडारकर के मुंह पर कालिख लगाने वाले योद्धा को 1 लाख रुपये का नकद पुरस्कार’। अहमद का ये पोस्टर सोशल मीडिया पर धीरे-धीरे वायरल हो रहा है। वही कांग्रेस के वरिष्ठ नेता संजय निरुपम ने भी रिलीज से पहले इसे एक बार देखने की मांग की है।

इधर फिल्म के डायरेक्टर मधुर भंडारकर ने भी इस पोस्टर पर अपनी आपत्ति जताई है और इस पोस्टर का विरोध करते हुए अपने एक ट्वीट में लिखा, ‘वाह, क्या बात है इतनी बोलने की आजादी!’ हालांकि मधुर भंडारकर के इस ट्वीट पर बहुत से यूजर्स ऐसे भी हैं जो उनकी आलोचना करते हुए लिख रहे हैं कि कभी बाल ठाकरे पर फिल्म बनाओ इससे भी ज्यादा फ्रीडम ऑफ स्पीच नजर आएगी।

सोशल मीडिया पर इस कांग्रेसी नेता की आलोचना के बाद भी वो किसी तरह से पीछे हटने को तैयार नहीं हैं। हसीब अहमद ने ट्वीट कर ये भी लिखा कि इंदु सरकार के प्रसारण पर रोक लगने तक उनकी लड़ाई चलती रहेगी।

गांधी के सम्मान में , कांग्रेस पार्टी मैदान में.!@imbhandarkar की फिल्म इंदु सरकार
के प्रसारण पर रोक लगाने की लड़ाई लम्बी लड़ी जायेगी

YOU MAY LIKE