बड़ा खुलासा : मुखर्जी जेल में कैदियों से करवाती है ये गन्दा काम और फिर भी दिल ना भरे तो…

शीना बोरा हत्या के मामले में मुंबई  की भायखला महिला जेल में बंद इंद्राणी मुखर्जी जेल में महिला कैदियों से फेसियल  मसाज  और PEDICURE करवाती है। यह आरोप BJP के MLA आशीष शेलार ने शुक्रवार को मानसून सत्र के दौरान विधानसभा में लगाया।

जिसके बाद गृहराज्य मंत्री रंजीत पाटिल ने कहा कि मंजुला शेट्टी की जेल में हुई हत्या के मामले में इंद्राणी की भूमिका की जांच होगी। बता दें कि इंद्राणी मुखर्जी और भायखला जेल में बंद दूसरी महिला कैदियों के खिलाफ दंगा भड़काने और कैदी मंजुला शेटे की हत्या के मामले की जांच क्राइम ब्रांच कर रही है। इस मामले में छह महिला जेलकर्मियों को गिरफ्तार किया गया है। बीजेपी एमएलए आशीष शेलार ने विधानसभा में कहा कि, मंजुला शेट्टी भी इंद्राणी की देखभाल करती थी। वह जेल में फेशियल, मसाज और पेडीक्योर करती थी।

आगे आशीष शेलार ने मंजुला शेट्टी की पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर के खिलाफ भी जांच की मांग की है। इसके विरोध में महिला कैदियों ने 24 और 25 जून को प्रोटेस्ट किया था, जिसमें जेल के कई कर्मचारी जख्मी हुए थे। इस हंगामे में पुलिस ने इंद्राणी को प्रमुख आरोपी बनाते हुए 200 महिला कैदियों के खिलाफ जेल में हिंसा भड़काने का केस दर्ज किया था। पुलिस का दावा है कि इंद्राणी ने ही दूसरी महिला कैदियों को दंगे के लिए उकसाया और बच्चों को ह्यूमन शील्ड के तौर पर इस्तेमाल किया। साथ ही जेलकर्मियों से मारपीट के साथ जेल के भीतर तोड़फोड़ की गई।

हालांकि इंद्राणी ने अदालत में याचिका दायर कर दावा किया था कि पुलिस ने उसकी और दूसरी महिला कैदियों की पिटाई की। मेडिकल में भी इंद्राणी के साथ मारपीट की पुष्टि हुई थी। अब बीजेपी नेता के आरोप के बाद क्राइम ब्रांच भी इंद्राणी को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ कर सकती है।

YOU MAY LIKE