सेेना ने मार गिराए दो आतंकियों को , आतंकियों को मारने के बाद सेना ने लगाये हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे

कश्मीर में भारतीय सेना ने दो आतंकियों को मार गिराया है। दोनों आतंकी पुमवामा के एक घर में छिपे हुए थे। जवानों ने आतंकियों को मारने के बाद हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए।

इससे पहले रविवार की सुबह कश्मीर के पुलवामा में सेना ने आतंकियों को घेरा। कोई पत्थरबाज आतंकियों को बचाने ना आए इस लिए सेना ने पूरे गांव को खाली करा लिया। आतंकियों और सेना के बीच मुठभेड़ चली।

इससे पहले जम्मू-कश्मीर के गुरेज सेक्टर में गुरुवार को भारतीय सेना ने आतंकियों की घुसपैठ की कोशिश नाकाम कर दी। सेना ने घुसपैठ की कोशिश कर रहे तीन आतंकियों को मार गिराया।

रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता कर्नल राजेश कालिया ने बताया-“सेना ने गुरेज सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर आतंकवादियों की घुसपैठ की कोशिश को नाकाम करते हुए तीन आतंकवादियों को मार गिराया है।

इससे पहले पिछले हफ्ते बांदीपोरा जिले के गुरेज सेक्टर में सेना ने दो आतंकियों को मार गिराया था। वहीं 17 जुलाई को एक एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने अनंतनाग जिले में तीन आतंकवादियों को मार गिराया था, जो कि संगठन लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े हुए थे। कालिया ने बताया कि आतंकवादियों के खिलाफ अभियान अब भी जारी है।

Add a Comment