इस ट्रिक से आप किसी की भी कॉल डीटेल्स और मैसेज के बारे में जानकारी पा सकेंगे, जानिए इस ट्रिक के बारे में

यूं तो कोई व्यक्ति किसी दूसरे का फोन देखे बगैर यह नहीं जान सकता है कि उसे कौन सी कॉल आई हैं और कहां से क्या मैसेज आया है, लेकिन आज हम आपको एक ऐसी ट्रिक बताएंगे, जिससे आप ये सब कर सकेंगे। इस ट्रिक से आप किसी की भी कॉल डीटेल्स और मैसेज के बारे में सीधे अपने ईमेल पर जानकारी पा सकेंगे। आइए जानते हैं कैसे होगा ये।

डाउनलोड करना होगा ये ऐप – इसके लिए Free Calls and SMS Tracker ऐप की जरूरत होगी। जिस भी फोन की कॉल डीटेल्स और मैसेज के बारे में आपको जानना है, इस ऐप को उस फोन में डाउनलोड करना होगा। इसके बाद आपको अपनी ईमेल आईडी इस ऐप के साथ रजिस्टर करनी होगी, जिसके बाद सीधे आपको ईमेल पते पर ही सारी जानकारी भेज दी जाएगी।

Loading...

जासूसी करने के लिए काम का ऐप अगर आप किसी की जासूसी करना चाहते हैं तो भी यह ऐप आपकी मदद कर सकता है। हालांकि, बिना किसी की इजाजत उसके मोबाइल फोन पर इस ऐप को इंस्टॉल न करें। मां-बाप इस ऐप का इस्तेमाल करके अपने बच्चों पर नजर रख सकते हैं और उन्हें किसी गलत रास्ते पर जाने से रोक सकते हैं। बस अपने बच्चों के फोन में चुपके से इस ऐप को इंस्टॉल कर दें आपको हर उस कॉल और मैसेज की जानकारी मिलती रहेगी, जो आपके बच्चों के फोन पर आएगा।

ये है पूरी प्रक्रिया – सबसे पहले गूगल प्ले स्टोर से Free Calls and SMS Tracker फ्री में डाउलोड करके इंस्टॉल करें। – ऐप को ओपन करते ही Term and Condition का पेज खुलेगा। यहां पर Agree पर क्लिक कर के आगे बढ़ जाएं। – इसके बाद खुलने वाले पेज पर नाम और ईमेल पता भरें। इसी ईमेल आईडी पर आपको कॉल और मैसेज की डीटेल्स मिलेंगी।

– इसके बाद पेज में नीचे की तरफ दिख रहे Log Call और Log Text को ऑन (On) करना होगा। – उसके बाद आपको यह बताना होगा कि आप कितने दिनों की डीटेल्स चाहते हैं। साथ ही वह समय भी सेट करें जब आपको यह मेल चाहिए। –

इसके बाद Continue पर क्लिक करें। – अब अपनी ईमेल आईडी चेक करें। वहां पर सेलेक्ट किए गए टाइम पर आपके द्वारा चुनी गई अवधि के हिसाब से ईमेल आएगा।

 

YOU MAY LIKE
Loading...