अगर आप भी फिर से वर्जिन होना चाहती है जो करे ये आसान उपाय , फिर देखिये गज़ब का कमाल

वर्जिन शब्द का अर्थ है, “अनछुआ”। अगर आपने कभी संभोग किया है, तो इसका मतलब है कि आप अनछुए नहीं हैं, और आप वर्जिन नहीं हैं। वर्जिन होना सही है या गलत, ये चर्चा का विषय अभी बिलकुल भी नहीं है। महिलाओ में अक्सर यह चाह रहती है की वे फिर से वर्जिन हो जाये यहाँ पर वर्जिन होनेसे तात्पर्य है की योनी का फिर से टाईट हो जाना | जब महिलाओ के शिशु का जन्म होना और बढती उम्र के साथ एक्सरसाईज नही करना भी योनि में ढीलापन ला देता है आईये जानते है इसके उपाय ……

फिर से वर्जिन होना ,गज़ब दुनिया
फिर से वर्जिन होना ,गज़ब दुनिया

1.ऑर्गाज़्म प्राप्त करें
अपने पेल्विक फ्लोर मांसपेशियों को टोन करने का फायदा ये है कि जब आप ऑर्गाज़्म प्राप्त करते हैं तो यह वास्तव में आपकी पेल्विक फ्लोर मांसपेशियों का संकुचन होता है। तो जितना ज्यादा आप ऑर्गाज़्म प्राप्त करती हैं, उतनी ही ज्यादा आपकी पेल्विक फ्लोर मांसपेशियां टोन होती हैं। और जैसे जैसे पेल्विक फ्लोर मांसपेशियां मजबूत बनती हैं, उतना ही ज्यादा ऑर्गाज़्म प्राप्त होता है।

2.इसकी कोई दवा नहीं होती
ध्यान रहे कि फिर वर्जिन बनने के लिए कोई गोलियां या दवाएं नहीं होती है। तो अगर कोई प्रोडक्ट या दवा कंपनी ऐसा दावा करे तो उस पर कभी भी यकीन न करें। दरअसल ढीलापन योनि में नहीं, बल्कि पेल्विक फ्लोर की मांसपेशियां में आता है। और इसे प्राकृतिक तरीकों, जैसे एक्सरसाइज आदि से दूर कर दोबारा से योनि को टाइट बनाया जा सकता है। श्रोणी या पेल्विक क्षेत्र की मांसपेशियां जो कि गर्भाशय, मूत्राशय, और छोटी आंत, को सहारा देती है, उन्हें “किगल मसल्स” भी कहा जाता है।

फिर से वर्जिन होना ,गज़ब दुनिया
फिर से वर्जिन होना ,गज़ब दुनिया

3.कीगल एक्सरसाइज लौटाएगी वर्जिनिटी
एक शोध के अनुसार, शिशु के जन्म के बाद योनि की मांसपेशियों को दोबारा सामान्य आकार में आने में कम से कम 6 महीने का समय लगता है। दूसरी बार योनि का आकार उम्र बढ़ने के साथ बदलता है। दरअसल, बढ़ती उम्र में महिलाओं के हार्मोंस में बदलाव आता है। अर्थात बढ़ती उम्र में वैजाइनल वॉल (योनि की दीवार) मोटी हो जाती है और कम लचीली हो जाती है। ऐसे में योनि की मसल्स ढीली हो जाती है। लेकिन अच्छी खबर ये है कि कीगल एक्सरसाइज से मांसपेशियों को मजबूत किया जाता है। ‌कीगल एक्सरसाइज में कोई फर्क नहीं पड़ता की आपकी उम्र क्या है। शोध के नतीजों में पाया गया कि यदि सेक्‍स के दौरान योनि टाइट नहीं होती है तो इसका ये मतलब है कि वैजाइना ड्राई है और आप ठीक से उत्तेजित नहीं हुई है। ऐसे में आपको अधिक फॉरप्ले करने की जरूरत है।