अगर आप भी करते है सपनो में सेक्स तो जानिए इनके पीछे का रहस्य ,सच्चाई जानकर आपकी आंखे खुली की खुली रह जाएगी

20100
Loading...

हमारे सपने के पीछे कोई न कोई सच जरुर होता है क्युकी सपने हमारे ही दिमाग की उपज होते है | ऐसे ही हमें कई बार सेक्स के सपने आते है तो आज हम आपको बताते है की सेक्स के हर एक सपने के पीछे क्या राज़ होते है ….

1.अजनबी के साथ सेक्स
अगर आपने सपने में किसी अजनबी के साथ यौन संबंध बनाते हुए देखा है और वह अनजान आदमी सपने में आपको प्यार करके खुशी देता है और आपको लगता है कि वह आपका सच्चा साथी है, यह सोचना गलत है। इसका मतलब है कि आपको अपने जीवन में थोड़ा बहादुरी के गुण अपनाने की जरूरत है। जैसे दबंग बनना, अपने मन की बात सुनना और किसी बात के लिए खड़ा होना, आदि।

2.धोखा मिलना~
आपने अगर सपने में किसी से धोखा खाया है तो यह अक्सर सपने आपके भीतर पल रहे उन विचारों का रूप होते हैं जो आप किसी से व्यक्त नहीं करना चाहते। अगर आप सपने में यह देखे कि आप अपने पार्टनर को चीट कर रहे हैं या आप कुछ ऐसा कर रहे हैं जो उसे पंसद नहीं आएगा तो इसका मतलब है कि आप अपने रिश्‍ते से संतुष्ट नहीं हैं।

Loading...

3.अधिक लोगों के साथ सेक्स~
यदि आप सपने में खुद को सिर्फ एक नहीं बल्कि कई पार्टनर के साथ सेक्स करते हुए देखते हैं तो यह आपकी दबी हुई सेक्‍सुअल भावनाओं का प्रतीक हो सकता हैं। इसका मतलब है कि असल जिंदगी में कन्जर्वेटिव सोच की वजह से आपकी अंतरात्मा कुछ नये प्रयोग के लिए तड़प रही है। इसका यह भी मतलब है कि आपको अपनी जिंदगी में चीजों की प्राथमिकता सही ढंग से करने या उन्हें फिर उनमें सही तालमेल बिठाने की जरूरत है।

4.ऑर्गेज्म का सपना~
सपने में अगर आपने ऑर्गेज्‍म का सपना देखा है तो यह आपके जीवन में होने वाली घटनाओं के प्रति आपको आगाह कर रहा है। अगर आप बार-बार लव मेकिंग में चरम सुख का सपना देखते हैं और ऑर्गेज्म तक पहुंच भी जाते हैं तो इस सपने का मतलब है कि आपके जीवन में कुछ अच्छा होने वाला है या आपको सेक्स से जुड़े तनाव से बचने की जरूरत है।

5.समलैंगिक यौन संबंध~
अगर सपने में आपने समलैंगिक पार्टनर के साथ सेक्स का सपना देखते हैं तो परेशान मत होइए। इसका यह मतलब नहीं है कि आपकी सोच में सेक्स को लेकर कोई बदलाव आ रहा है, बल्कि इसका मतलब है कि आप विश्वास से भरे व्यक्ति हैं और खुद को बहुत अधिक प्‍यार करते हैं।

6.एक्स के साथ यौन संबंध~
अपने एक्स के साथ सेक्स का सपना तो किसी कोई भी देख सकता है, लेकिन यदि आप असल जिंदगी में ऐसा नहीं कर रहे हैं तो ठीक है। ऐसे सपने का मतलब है कि आपकी असल जिंदगी बहुत ही बोरिंग हो गई है और आपको अपनी जिंदगी में कुछ बेहतर करने की जरूरत है।

7.ऑफिस में सेक्स~
आप जिस कार्यालय अपना अधिक समय बिताते हैं और वहां पर किसी पर क्रश हो जाता है तो जाहिर सी बात है सपने में कार्यालय में यौन संबंध बनाने वाले सपने भी देखेंगे। ऑफिस में सेक्स का आइडिया बहुत ही शानदार हो सकता है। अगर आप सपने में अपने बॉस या कलीग के साथ सेक्स का सपना देखें तो अगले दिन उस व्यक्ति से सिर्फ इसलिए नजरें न चुराएं। ऐसे सपने का मतलब है कि आप उस व्यक्ति को एक ऐसे इंसान के रूप में देखते है जिससे आप बहुत कुछ सीख सकते हैं।

8.अनुचित सेक्स~
यदि आपने सपने में अपने पति/पत्‍नी के बेस्ट फ्रेंड के साथ सेक्स का सपना देखें तो इसका यह मतलब नहीं है कि आप उसकी तरफ आकर्षित हैं। इसका मतलब है कि आपको अपनी सेक्स लाइफ में उत्‍साह की जरूरत है।

 

YOU MAY LIKE
Loading...