इन 4 आसन टिप्स से आप पा सकते है चरम सुख का भरपूर आनंद ,फिर रोज़ अपनाएंगे इन्हें

कई बार व्यक्ति सेक्स कर तो लेता है मगर उसे उतना मज़ा नही आता जितना की उसे चाहिए और वह चरम आनंद को भी सही से महसूस नही कर पाता इसलिए आप बस ये कुछ ख़ास चीजे ध्यान में रखे जिससे आपका सेक्स हो जायेगा यादगार ……..

1.आकर्षित करें
सेक्स की शुरुआत हमेशा पार्टनर को आकर्षित करें। क्योंकि सेक्स में सुख पाने की पहली शर्त है कि आपका पार्टनर उसके लिए मानसिक रूप से तैयार हो इसलिए अपनी रोमांटिक व डर्टी बातों से, हाथों के एक्शन से और बॉडी लैंगवेज से पार्टनर को आकर्षित करें। इससे आपके पार्टनर में सेक्स की इच्छा जागेगी। जब तक वो सेक्स करने के लिए पूरी तरह से उत्तेजित ना हो जाए तब तक सेक्स शुरू ना करें, तब तक केवल आकर्षित करें।

2.सेक्स के बाद प्यार
सेक्स करने के बाद आप दोनों का थकना लाजिमी बात है। लेकिन सेक्स के बाद सोएं नहीं ना आराम करें। इस यौन क्रिया के दौरान और बाद में पार्टनर को अपनी बाहों में लेकर, बालों में उंगुलियां फेरते हुए अपनी इच्‍छाओं, भावनाओं व सुख को साथी से खुल कर कहें। बीच-बीच में उनके कान की तरफ व छाती पर किस करते रहें। इससे उन्हें असीम सुख की प्राप्ति होगी और क्या पता सेक्स का मजा आपको एक बार और मिल जाए।

3.जोश जगाये
यौन क्रिया का पूरा सुख तभी प्राप्त होगा जब आपकी पूरी इंद्रियों उस दौरान उस क्रिया में शामिल हो। और सभी इंद्रियों को इस क्रिया में शामिल करने के लिए पार्टनर के विभिन्न अंगो में जोश जगाइए। इसके लिए सेक्सी तरीके से पार्टनर के कामुक अंगो को छुएं। इससे आपके पार्टनर के विभिन्न अंग उत्तेजित होंगे और सेक्‍स में गति आएगी। जिससे चरम सुख तक पहुंचने में मदद मिलेगी।

4.समर्पित करें
जब आपका पार्टनर पूरी तरह से उत्तेजित हो चुका हो और आपको लगे की आपका पार्टनर आपकी सहमति चाहता है तो आप समर्पण कर दें। क्योंकि आपका पार्टनर पूरी तरह से उत्तेजित हो चुका है। ऐसे में उन्हें और अधिक इंतजार करवाने से उनका मूड खराब भी हो सकता है। इस समर्पण के बाद पूरी तरह से सेक्स का मजा लें।