हफ्ते में दो दिन से ज्यादा करते हैं सेक्स तो ये बाते जरुर जान ले नही तो जो होगा ..

664
Loading...

अगर आपने संबंध के दौरान कुछ फुहड़ कर लिया है तो भी उसका खुलकर मजा लें। संबंध वो रोमांटिंक वक्त..जब आप दोनों एक दूसरे में खोए रहते हैं। लेकिन कई बार इस दौरान कुछ ऊट-पटांग भी हो सकता है। तो ऐसे में उसपर शर्मिंदा होने के बजाय उस पर हंसना और उसका मजा लेना ज्यादा अच्छा रहता है। ऐसा करने से आपका वो पल यादगार बन जाता है।

भूख बहुत लगती है

संबंध के बाद भूख बहुत लगती है और मस्‍त वाली नींद भी आती है और आयेगी भी क्‍यों नहीं। ऐसा तो होना ही है क्‍योंकि आपने अपनी शरीर की एनर्जी किसी काम में लगाई है। फिर देरी किस बात की करो खाओ और सोओ और फिर शुरू हो जाओ।

Loading...

संबंध के समय चोट

संबंध के समय चोट भी एक सच्‍चाई है। इसलिए इसे छुपाने या दूर भागने की जरूरत नहीं है। आप अपने डॉक्‍टर से इस विषय में बेझिझक बताये कि संबंध के समय कौन से पोज को ट्राय करते समय आपको चोट लगी या आप गिर गए।

ज्यादा संबंध से भी होती है समस्‍या

यह बात केवल वहीं समझ सकता है जो अपना ज्‍यादा समय संबंध में बिताता है। जीं हां क्‍योंकि अगर आप अपनी सारी एनर्जी यहीं लगा देंगे तो दिन भर में बाकी कामों को करने के लिए एनर्जी कहां से लायेगें।

.सुबह का समय संबंध के लिए बेहतर

दिन की खूबसूरत शुरुआत कुछ संबंधी अंदाज से की जाये तो दिन बन जाता है। जीं हां कभी-कभी मार्निंग टाइम में संबंध नाइट संबंध से बेहतर होता है।

मूवी को कॉपी करना अच्‍छा नहीं

मूवी के किसी सीन की कॉपी करना हमेशा अच्छा आइडिया नहीं होता। हो सकता है, हॉट चॉकलेट सॉस वाला स्टाइल आपको सूट न करे और आपकी बॉडी पर छाले पड़ जाएं। इसलिए सावधान रहें।

YOU MAY LIKE
Loading...