बच्चे की फीस जमा करने आए सहेली के पति से मैंने मेज पर ही संबंध बनाए

कुछ लोग अपनी जिंदगी की किसी खास कहानी को बहुत दिन तक छुपाए रखते हैं लेकिन जब उन्हें लगता है कि ये उन पर बोझ बनी जा रही है तो वो उसका हल चाहते हैं। जब आसपास कोई नहीं दिखता तो लोग किसी एक्सपर्ट से जानना चाहते हैं कि वो क्या करें। ये भी एक ऐसी ही महिला की कहानी है, जो ऑफिस में उस शख्स से संबंध बना बैठी, जिसे वो कुछ दिनों पहले तक जानती भी नहीं थी।


मैं उसकी पत्नी की दोस्त हूं

अखबार द सन को 26 साल की महिला ने अपनी कहानी लिखकर भेजी है और खुद के परेशान होने की बात कहते हुए एक्सपर्ट से पूछा है कि वो क्या करे। महिला के ही शब्दों में पढ़िए उसकी कहानी.. मेरी उम्र 26 साल है। मेरे 30 साल के ब्वॉयफ्रेंड बीते दिनों नौकरी के सिलसिले में टाउन से बाहर चले गए. घर पर मैं और मेरा तीन साल का बेटा रहते हैं।

वो लंच टाइम में आए और हम एक-दूसरे में खो गए

मैंने एक प्री-स्कूल रजिस्टर्ड करा लिया और बच्चों को पढ़ाना शुरू कर दिया। यहां मेरी एक दोस्त बन गई जो एक बेटे की मां थी। हम दोनों में खूब पटती थी। उसदिन जब लंच टाइम में मैं टहल रही थी तो उसके पति आ गए। 29 साल का एक स्मार्ट बंदा था। उसे देखते ही मैं फिसल गई थी लेकि मैंने ये छुपाने की कोशिश की। उसने मुझसे मिलते हुए कहा कि मेरे बारे में वो सुनता रहा है। हमारी कुछ बातें भी हुईं।

वो लगातार स्कूल आने लगा

इसके बाद उसने लगातार स्कूल आने लगा और कभी कुछ तो कभी कुछ बहाना कर मुझसे बात करता रहता। उस दिन वो बेटी को घर छोड़ने के बाद स्कूल आया और फिर हमने कुछ ही देर बाद एक-दूसरे को किस करना शुरू कर दिया। ऑफिस का मेज और कुर्सी हमारे लिए किसी और ही काम आए। उस दिन हमने पहली बार सेक्स किया।

दोस्त से बताना चाहती हूं

उस दिन उसके साथ सेक्स कमाल का था। उसके बाद भी हम कई बार सेक्स कर चुके। मैं इस बात को लेकर परेशान हूं कि मैं अपनी दोस्त के साथ धोखा कर रही हूं लेकिन जब वो शख्स मेरे सामने आता है तो खुद को रोक नहीं हूं और खुद उसकी तरफ चल देती हूं। मैं परेशान हूं कि क्या करूं?

YOU MAY LIKE