अगर आप भी रोजाना 10 मिनट तक महिलाओं की ब्रेस्ट गुरते हो तो आप को होंगे ये बड़े फायदे , बस घूरने का सही तरीका जान लें..

आज हम आपको जो बताने जा रहे हैं वह बड़ा ही दिलचस्प और सबसे ज्यादा हैरान कर देने वाला है। हम बात कर रहे हैं महिलाओं के ब्रेस्ट की। पुरुषों को अक्सर महिलाओं के ब्रेस्ट को निहारते हुए देखा जाता है।

लेकिन क्या आपको पता है कि महिलाओं के ब्रेस्ट को सिर्फ 10 मिनट निहारने से इन्सान की जिंदगी में 5 साल ज्यादा जुड़ जाते हैं। ये सुनने में शायद आपको अजीब लग रहा होगा लेकिन यह बिल्कुल सच है। एक स्टडी के अनुसार इस बात का खुलासा किया गया है।

न्यू इंग्लैंड जर्नल ऑफ मेडिसिन में छपी जर्मन रिसर्च के अनुसार, रोजाना औसतन 10 मिनट तक महिलाओं के स्तनों को घूरने वाले पुरुष बाकी पुरुषों के मुकाबले 5 साल ज्यादा जीते हैं। स्टडी में यह दावा किया गया है कि 10 मिनट स्तन को घूरना आधे घंटे जिम में वर्कआउट करने के बराबर होता है।

सिनच्यू डेली और चाइना प्रेस की रिपोर्ट्स के अनुसार, पांच साल में करीब 200 पुरुषों पर किए गए सर्वे के आधार पर यह रिपोर्ट तैयार की गई है। स्टार ऑनलाइन की रिपोर्ट के अनुसार, जो पुरुष महिलाओं के ब्रेस्ट्स को घूरते हैं, उनका ब्लड प्रेशर नहीं बढ़ता है। उन्हें दिल से जुड़ी बीमारियां नहीं होतीं और धड़कनों की गति धीमी रहती है।