लड़की अपने बेडरूम में ले रही थी सेल्फी, लेकिन कैमरे में कैद हुआ कुछ ऐसा कि देख कर आप के रोगंटे खड़े हो जायेंगे

20 साल की यूट्यूब स्टार वैनेसा मार्टिनेज (Vanessa Martinez) अपने बेडरूम में सेल्फी ले रही थीं। तभी कैमरे में कुछ ऐसा कैद हो गया, जिसे देखकर उनके होश उड़ गए।उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल ‘Simply Nessa’ पर आपबीती शेयर करते हुए लिखा ‘जब मैं फोटो क्लिक कर रही थी उसी दौरान मुझे एक खतरनाक जीव की परछाई दिखी।’ क्या आपको इस तस्वीर में ऐसा कुछ दिख रहा है? वैनेसा ने बताया कि अपने फ्लैट में अकेले थीं और बेडरूम में सेल्फी ले रही थीं।

अचानक अपनी बांई ओर उन्हें एक परछाई दिखाई दिया, जिसे देखकर वो घबरा गईं। यूट्यूब पर अपनी आपबीती शेयर करते हुए उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि मेरे घर में भूत है। हालांकि, थोड़ी देर बाद वो अपने काम में बीजी हो गई।

लेकिन, जब उन्होंने यह तस्वीर अपने दोस्तों को दिखाया तो कुछ का कहना था कि ये कोई दानव है तो किसी का कहना था कि भूत का साया।

इतना ही नहीं कुछ देर बाद जब वो जिम जाने की तैयारी कर रही थी, तभी वो जीव अचानक से उड़कर उनके हाथों पर झपट्टा भी मारा। जिससे उनके हाथों पर गहरे निशान भी पर गए।

कुछ समय बाद सोशल साइट्स पर उन्होंने इस फोटो और वीडियो को शेयर किया। जिसे अब तक 10 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं, कुछ यूजर्स इसे भूतहा घर बता रहे हैं तो कुछ वैनेसा को जल्द से जल्द घर छोड़ने की सलाह दे रहे हैं।